Bihar Politics: JDU विधायकों ने लतियाना शुरू किया तो... मांझी का Nitish पर पलटवार, बोले- औकात है तो ललन सिंह के खिलाफ बोलकर दिखाओं

Jitan Ram Manjhi On Nitish Kumar: बिहार विधानसभा में गुरूवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और HAM के प्रमुख जीतन राम मांझी के बीच जमकर बहस हुई. यह बहस इस कदर हुई कि तू तड़ाक पहुंच गई..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Jitan Ram Manjhi On Nitish Kumar: बिहार विधानसभा में गुरूवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और HAM के प्रमुख जीतन राम मांझी के बीच जमकर बहस हुई. यह बहस इस कदर हुई कि तू तड़ाक पहुंच गई और आखिर में नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी ही मुर्खता थी जो आपको CM बना दिया. वहीं अब नीतीश कुमार के खिलाफ जीतन राम मांझी ने भी अपना मोर्चा खोल दिया है और उन पर तीखा हमला बोला है. 

जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया के (X) पर पलटवार करते हुए लिखा कि, नीतीश कुमार अगर आपको लगता है कि आपने मुझे मुख्यमंत्री बनाया यह आपकी भूल है. जब जदयू विधायकों ने लतियाना शुरू किया तो उसके डर से आप कुर्सी छोडकर भाग गए थे. अपनी नामर्दी छुपाने के लिए एक दलित पर ही वार कर सकतें है, औकात है तो ललन सिंह के खिलाफ बोलकर दिखाईए जो आपका ऑपरेशन कर रहें थें.

 

calender
09 November 2023, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो