Chhattisgarh CM चेहरे का BJP ने किया ऐलान, विष्णुदेव साय होंगे नए मुख्यमंत्री

Chhattisgarh CM: भाजपा ने बड़ा दांव खेलते हुए आदिवासी नेता विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी सौपी है. बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने विष्णुदेव साय का नाम मुख्यमंत्री पद के लिए प्रस्तावित किया है. इस तरह तमाम अटकलों पर विराम लग गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Chhattisgarh CM:  तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के लिए विष्णुदेव साय के नाम पर मुहर लगा दी है. विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है. भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने विष्णुदेव साय का नाम सीएम पद के लिए प्रस्ताविकत किया है.

भाजपा ने बड़ा दांव खेलते हुए आदिवासी नेता विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी सौपी है. भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने विष्णुदेव साय का नाम सीएम पद के लिए प्रस्तावित किया है. 

विधायक दल की बैठक में लिए गए इस फैसले में केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल और अर्जुन मुंडा और दुष्यंत कुमार गौतम के अलावा छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी ओम माथुर भी मौजूद रहे. सुबह करीब नौ बजे केंद्रीय पर्यवेक्षक रायपुर पहुंचे. दोपहर बारह बजे से विधायकों के साथ सीएम के नाम पर मंथन चला.

calender
10 December 2023, 04:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो