चिरंजीवी बने दादा, शादी के 11 साल बाद राम चरण के घर आई नन्ही शहज़ादी

12 दिसंबर, 2022 को इस खुशखबरी का ऐलान राम चरण और उपासना के माता-पिता, चिरंजीवी और सुरेखा कोनिडेला, अनिल और शोभना कामिनेनी ने किया था.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 11 साल बाद राम चरण के घर आई नन्ही शहज़ादी

Ram Charan: फ़िल्म 'RRR'से सारी दुनिया में धूम मचाने वाले राम चरण के घर इन दिनों खुशियों का माहौल है. 
राम चरण की पत्नी उपासना ने शादी के क़रीब 11 साल बाद बेटी को जन्म दिया है. उपासना ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. हाल ही में राम चरण और उपासना ने शादी की 11वीं सालगिरह मनाई थी. 14 जून 2012 को राम चरण और उपासना शादी के बंधन में बंधे थे. 

चिरंजीवी बने दादा

आज का दिन यानि 20 जून चिरंजीवी परिवार के लिए एक खास तारिख बन गई है. चिरंजीवी परिवार को पिछले 9 महीने से इस दिन का इंतज़ार था. चिरंजीवी भी अपने नाति को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. जिन्होंने अपनी बहू की प्रेग्नेंसी का सबसे पहले ऐलान किया था. 12 दिसंबर, 2022 को इस खुशखबरी का ऐलान राम चरण और उपासना के माता-पिता, चिरंजीवी और सुरेखा कोनिडेला, अनिल और शोभना कामिनेनी ने किया था. परिवार के साथ साथ राम चरण और चिरंजीवी के चाहने वालों में भी ख़ुशी का माहौल है. अब सभी को नन्ही शहज़ादी के घर आने का बेसब्री से इंतज़ार है. 

बहुत दिनों से चर्चा में थी उपासना

प्रेगनेंसी को लेकर उपासना अकसर चर्चा में रहती थीं. जो राम चरण की पत्नी उपासना के हॉस्पिटल जाने के बाद से बढ़ गई थीं. हाल ही में राम चरण और उपासना ने शादी की 11वीं सालगिरह मनाई थी. 14 जून 2012 को राम चरण और उपासना की शादी हुई थी. 

जापान में हुआ चमत्कार 

कुछ दिन पहले राम चरण ने लोगों को बताया था कि उपासना फिलहाल प्रेग्नेंट है, उनका सातवां महीना चल रहा है. वो आगे कहते हैं कि और ये मैजिक जापान में उनके साथ हुआ. राम और उपासना आरआरआर की टीम के साथ जापान के दौरे पर थे.


 

calender
20 June 2023, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो