मेरे साथ होटल चलो... ASI ने महिला को किया ब्लैक्मैल, कई बार की वीडियो कॉल

Crime News: 55 वर्षीय एएसआई महेंद्र कुमार को न ही अपने पद का ख्याल था न ही अपनी उम्र का. क्योंकि उसकी एक 30 वर्षीय विवाहित महिला के प्रति गलत मंशा थी. वह लगातार ऑडियो और वीडियो कॉल के ज़रिए उसे परेशान करता था, झूठे बहाने बनाकर उससे मिलने के लिए दबाव डालता था.

JBT Desk
JBT Desk

Crime News: झारखंड के धनबाद से एक ऐसी  हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जिसने पुलिस प्रशासन को  सवाल के घेरों में  लाकर खड़ा कर दिया है. स्थानीय पुलिस स्टेशन में तैनात असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) महेंद्र कुमार ने ऐसा घिनौना काम किया कि पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. 55 वर्षीय एएसआई महेंद्र कुमार को न ही अपने पद का ख्याल था न ही अपनी उम्र का. क्योंकि उसकी एक 30 वर्षीय विवाहित महिला के प्रति गलत मंशा थी. वह लगातार ऑडियो और वीडियो कॉल के ज़रिए उसे परेशान करता था, झूठे बहाने बनाकर उससे मिलने के लिए दबाव डालता था. यहां तक ​​कि उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा भी जताई.

इतना ही नहीं एएसआई ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने ऐसा करने से इनकार किया तो वह उसके पति के खिलाफ झूठा केस लगा कर उसे जेल भेज देगा. शुरुआत में महिला डरी हुई थी. लेकिन, बाद में उसने एएसआई की कॉल रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. वहीं इस घटना से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को एक्स पर @yogitabhayana नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इस पोस्ट कई यूजर्स ने कमेंट्स कर एएसआई की हरकत पर कि सवाल खड़े किए हैं.

महिला के संपर्क में कैसे आया एएसआई ?

यह मामला तब सामने आया जब झरिया के महेंद्र सिंह नामक व्यक्ति ने महिला के पति के खिलाफ किराए की दुकान समय पर खाली न करने की शिकायत दर्ज कराई. जांच के लिए नियुक्त एएसआई महेंद्र कुमार ने प्रक्रिया के दौरान महिला का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया. इसके बाद महिला का पति पुलिस थाने गया और उसे गलत तरीके से हिरासत में लिया गया, कथित तौर पर पीटा गया और झूठे आरोप लगाए गए.

सबूत के तौर पर की 20 कॉल रिकॉर्डिंग

एएसआई के दुर्व्यवहार को उजागर करने वाली 20 से ज़्यादा कॉल रिकॉर्डिंग के साथ महिला और उसके पति ने ये उचित कदम उठाया. उन्होंने पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) से संपर्क किया और एएसआई के घिनौने व्यवहार के बारे में बताया और औपचारिक शिकायत दर्ज कराई.

एसएसपी ने क्या कहा?

एसएसपी ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए मामले की जांच के आदेश दिए.  किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार करते हुए एएसआई ने महिला के पति पर आपराधिक गतिविधियों का आरोप लगाते हुए दोष को टालने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और दोनों पक्षों के विरोधाभासी बयानों की जांच कर रही है. वहीं एसएसपी एच.पी. जनार्दनन कहते हैं, "यह एक गंभीर मामला है. सिटी एसपी द्वारा जांच शुरू कर दी गई है और निलंबन सहित उचित कार्रवाई की जाएगी."

calender
11 June 2024, 09:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो