Delhi: दिल्ली पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल जिसमें फसा बवानिया गिरोह का शूटर नीरज 

बावनिया गिरोह के एक कथित शूटर नीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है. नीरज की गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस के लिए काफी बड़ी सफलता है.

Akshay Singh
Akshay Singh

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी कि उसने बावनिया गिरोह के एक कथित शूटर नीरज को गिरफ्तार कर लिया है. नीरज की गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस के लिए काफी बड़ी सफलता है. बताया जा रहा है कि ये गिरफ्तारी उत्तरी दिल्ली के रोहिणी से की गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान हरियाणा के रोहतक निवासी नरेंद्र के रूप में हुई है. 

नरेंद्र पर हत्या के दो मामलों में शामिल होने के आरोप हैं. पुलिस की मानें तो उन्होंने इस आरोपी को एक इनपुट मिलने के बाद पकडा है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि नीरज बवानिया गिरोह का एक शूटर रोहिणी के सेक्टर 10 में जापानी पार्क के पास मौजूद है. 

इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने नीरज को पकड़ने का जाल बिछाया और उसे धर दबोचा. पुलिस ने पहले उस क्षेत्र में छापेमारी की और उस शातिर को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली. 

पुलिस का कहना है कि उसने पहले कई गुनाह किए हैं. उस पर हत्या के भी आरोप हैं. जून 2017 में नरेंद्र को हथियार और गोला-बारूद के साथ पकड़ा गया था. पुलिस का कहना है कि एकबार जमानत पर रिहा होने के बाद वह दोबारा फिर पेश नहीं हुआ. अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार भागता रहा. 

calender
03 August 2023, 11:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो