INDIA गठबंधन में दरार? AAP-कांग्रेस हुए अलग, सड़कों पर दिल्ली सरकार के खिलाफ होगा प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के खिलाफ शनिवार को दिल्ली शहर के अलग-अलग इलाकों में कांग्रेस ने मटका फोड़ प्रदर्शन शुरू कर दिया है. प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार और केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाएं. इसके साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के खिलाफ भी नारे बाजी की. कांग्रेस का कहना है कि सरकार के पास टैंकर हैं लेकिन वो टैंकर भेजना नहीं चाहते. आप सभी को प्यासा रखना चाहते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Water Crisis: लोकसभा चुनाव 2024 में साथ गठबंधन कर लड़ने वाली कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की राहें अब अलग हो चुकी है. लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सात सीटों पर चुनाव लड़ा था. जिसमें उन्हें हार मिली  जिसके बाद अब दोनों दलों ने एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अब विधानसभा चुनाव में भी दोनों दल अलग-अलग चुनाव लड़ने वाले हैं. दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर कांग्रेस वहां की सरकार पर हमलावर है.

खबरों के मुताबिक आम आदमी पार्टी के खिलाफ शनिवार को दिल्ली शहर के अलग-अलग इलाकों में कांग्रेस ने मटका फोड़ प्रदर्शन शुरू कर दिया है. प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार और केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाएं. इसके साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के खिलाफ भी नारे बाजी की. कांग्रेस का कहना है कि सरकार के पास टैंकर हैं लेकिन वो टैंकर भेजना नहीं चाहते. आप सभी को प्यासा रखना चाहते हैं.

AAP के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस का यह प्रदर्शन सुबह 11:00 बजे युसूफ सराय गोविंदपुरी और दिल्ली के लगभग 280 ब्लॉकों में शुरू होगा. जहां कांग्रेस कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. बता दें दिल्ली में हो रही पानी के किल्लत के चलते आप बीजेपी के निशाने पर तो थी ही अब कांग्रेस के निशाने पर भी आ गई है. 

बीजेपी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

दिल्ली में हो रही पानी की किल्लत को लेकर आप के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन का ऐलान करने के साथ ही बीजेपी ने कांग्रेस पर भी तंज कस दिया. दिल्ली भाजपा मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की कांग्रेस को आम आदमी पार्टी के विरूद्ध प्रदर्शन की घोषणा करते देख दिल्ली वालों को ऐसा लग रहा है मानों नौ सौ चूहे खा कर बिल्ली हज को चली.

इसके साथ ही प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की दिल्ली वाले हैरान हैं की जो कांग्रेस अभी दस दिन पहले आम आदमी पार्टी से जय एवं वीरू जैसी दोस्ती का दम भर रही थी आज उसे उसी आम आदमी पार्टी में भ्रष्टाचार नज़र आ रहा है. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस नेता अब जितना मर्जी आम आदमी पार्टी के विरोध का नाटक कर लें पर अब दिल्ली एवं देश की जनता जिस तरह "आप" के भ्रष्टाचार के पापों को माफ नही करेगी उसी तरह कांग्रेस नेताओं की मौकापरस्ती को भी माफ नही करेगी.

calender
15 June 2024, 11:01 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो