ED Raid: गिरफ्तारी के बाद भी मुख्यमंत्री रहेंगे अरविंद केजरीवाल, AAP बोलीं- कोर्ट से 'वर्क फ्रॉम जेल' की करेंगे मांग

अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों के साथ मीटिंग की थी. जिसके बाद दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने ऐलान किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की गद्दी पर सीएम केजरीवाल ही विराजमान रहेंगे.

Sachin
Sachin

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में 2 नंवबर को नोटिस भेजकर दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन वह इसे राजनीति से प्रेरित बताकर मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए थे. उन्होंने एक रैली में लोगों को संबोधित करते हुए था कि हर दिन गिरफ्तारी करने की धमकी मिलती रहती है. अब आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों ने सीएम केजरीवाल से अनुरोध किया है कि चाहे उन्हें ईडी गिरफ्तार कर लें, लेकिन वह दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे. 

अरविंद केजरीवाल का सभी विधायकों ने किया समर्थन 

सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों के साथ मीटिंग की थी. जिसके बाद दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने ऐलान किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की गद्दी पर सीएम केजरीवाल ही विराजमान रहेंगे. उन्होंने कहा कि हम लोगों के बीच जाकर संवाद कर रहे हैं और वह लोग कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल के साथ नाइंसाफी हो रही है. इसलिए आज सभी विधायकों ने तय किया है कि भले ही सीएम केजरीवाल को जेल जाना पड़े. लेकिन मुख्यमंत्री की गद्दी पर वही बैठेंगे रहेंगे. 

केजरीवाल को भेजे गए समन का सौरभ भारद्वाज ने दिया जवाब

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सौरभ ने शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के द्वारा नोटिस मिलने के बाद जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि बैठक में यह चर्चा हुई की वर्तमान समय में बीजेपी को सबसे ज्यादा दिक्कत किसी है तो वह आम आदमी पार्टी से है. उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की बैठक में तय किया गया है कि अगर अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार होते हैं तो वह ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे, क्योंकि उनको जनता ने वोट देकर चुना है. 

बीजेपी और प्रधानमंत्री साजिश रच रहे हैं: AAP 

आप के एक मंत्री ने कहा कि सभी विधायकों की एकमत से राय है कि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल से डरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस बात का पता है कि वह चुनाव के माध्यम से आप को सत्ता से बाहर तो नहीं कर सकती है. इसलिए साजिश के जरिए आम आदमी पार्टी को इधर-उधर किया जा सकता है. इस पर भारद्वाज ने कहा कि अधिकारी बैठक करने के लिए जेल में जाएंगे और अगर इस दौरान हमें बुलाया जाएगा तो हमें जानें में हमें कोई गुरेज नहीं है. 

calender
07 November 2023, 08:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो