Delhi News: कालकाजी मंदिर में जागरण के दौरान मंच टूटने से एक महिला की गई जान, अफरा-तफरी में 17 लोग जख्मी

Delhi News: जागरण में मंच पर वीआईपी लोगों के लिए स्पेशल सीट की व्यवस्था की गई थी. इस दौरान भक्ती की धुन में पागल होकर लोग मंच पर चढ़ने लगे जिससे मंच टूट गया था.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • कालकाजी मंदिर के जागरण में फेमस गायक बी प्राक अपना जलवा बिखेर रहे थे.
  • जागरण में मंच पर वीआईपी लोगों के लिए स्पेशल सीट की व्यवस्था की गई थी.

 Delhi News: दिल्ली के फेमस मंदिर कालकाजी में बीते 26 जनवरी को माता के जागरण का आयोजन किया गया था. जिस दौरान लगभग हजार से अधिक लोग एक साथ इकठ्ठा हो चुके थे. वहीं जागरण में वीआईपी लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई थी. संगीत का आनंद लेते हुए मंच पर आम लोगों की संख्या बढ़ने से मंच गिर गया और 17 लोग घायल होने के साथ एक महिला की मौत हो गई है. दिल्ली पुलिस ने खुद इस बात की पुष्टि की है.

पुलिस का बयान

पुलिस ने बताया कि, दिल्ली के कालकाजी मंदिर में बीते 26 जनवरी को माता का जागरण किया गया था. जिसमें करीब12 बजे रात में अचानक जागरण का मंच टूटने से 17 लोग घायल हो गए साथ ही एक महिला की मौत हो गई है. दरअसल जागरण में मंच पर वीआईपी लोगों के लिए स्पेशल सीट की सुविधा दी गई थी. जबकि जागरण के दौरान भक्ती की धुन में पागल होकर लोग मंच पर चढ़ने लगे जिससे मंच टूट गया. साथ ही अफरा-तफरी मच गई, वहीं मृत महिला की उम्र लगभग 45 साल बताई जा रही है. मगर महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. 

जागरण में बी प्राक का जलवा

जानकारी मिल रही है कि कालकाजी मंदिर के जागरण में फेमस गायक बी प्राक अपना जलवा बिखेर रहे थे. जिन्हें देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. 1500 से 1600 आम लोग एक स्थान पर इकठ्ठा हो चुके थे, जिससे यह बड़ा हादसा घटित हो गया है. दरअसल इस घटना को लेकर बी प्राक से बातचीत की गई, तो उनका कहना है कि, "मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि, जिन लोगों को चोट आई है, वे जल्द ही ठीक हो जाएं." दूसरे तरफ पुलिस ने बताया कि, जागरण करने से पहले पुलिस को इस बात की सूचना नहीं दी गई थी. 

calender
28 January 2024, 09:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो