Delhi Ordinance: अध्यादेश को लेकर कांग्रेस के AAP को समर्थन देने पर अधीर रंजन चौधरी ने कह डाली ये बड़ी बात...

Delhi Ordinance 2023: दिल्ली अध्यादेश को लेकर कांग्रेस के AAP को समर्थन देने पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, 'दबाव में आकर कांग्रेस फैसला नहीं लेती है'...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Ordinance 2023: कांग्रेस पार्टी ने केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. इसके बाद आप ने भी 17-18 जुलाई को बेंगलुरू में होने वाली विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने की घोषणा कर दी. इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के साथ इस महाबैठक में हिस्सा लेंगे. 

दबाव में आकर कांग्रेस फैसला नहीं लेती है- अधीर रंजन चौधरी

इस बीच कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. दिल्ली अध्यादेश को लेकर कांग्रेस के AAP को समर्थन देने पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, जब आम जनता और देश हित पर कोई खतरा आता है तो कांग्रेस पार्टी विरोध करती है. सदन में कांग्रेस का यही इतिहास रहा है...जब भी देश और संविधान खतरे में आया है तो कांग्रेस ही सबसे पहले जंग छेड़ती है, यही हमारा उसूल है."

विपक्ष की बैठक में हिस्सा लेगी "AAP"

आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए बोले- PAC बैठक में हर पहलुओं पर चर्चा हुई. दिल्ली अध्यादेश राष्ट्र विरोधी है...अरविंद केजरीवाल ने इस अध्यादेश के खिलाफ तमाम राजनैतिक पार्टियों का सहयोग मांगा और उन्होंने इसपर हमारा सहयोग किया, कांग्रेस पार्टी ने भी इस अध्यादेश के खिलाफ विरोध दर्ज कराया है। 17-18 जुलाई को बेंगलुरु में होने वाली विपक्ष की बैठक में आम आदमी पार्टी हिस्सा लेगी.

17-18 जुलाई को संयुक्त विपक्ष की बैठक से पहले कांग्रेस महासचिव-संगठन केसी वेणुगोपाल बेंगलुरु पहुंचे. केसी वेणूगोपाल ने कहा, "यह बैठक पटना में हुई बैठक की अगली कड़ी है, हम 2024 के चुनाव के लिए आगे बढ़ेंगे.' दिल्ली सरकार पर केंद्र के अध्यादेश को लेकर कांग्रेस महासचिव-संगठन केसी वेणुगोपाल ने कहा, ''इस पर कांग्रेस का रुख बिल्कुल स्पष्ट है, हम इसका विरोध करेंगे.''

calender
16 July 2023, 11:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो