Delhi Weather: दिल्ली में पारे में आई पहली बार गिरावट, अगले सप्ताह होगी दिल्ली- NCR समेत इन जगहों पर बारिश

Delhi Weather: बुधवार को तापमान 10.6 डिग्री दर्ज किया गया था. मौसम विभाग का कहना है कि शुक्रवार को शाम तक तापमान में वृद्धि हो सकती है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Delhi Weather: धीरे - धीरे सर्दी अपना रंग दिखाने लगी है. वहीं गुरूवार, 23 नवंबर 2023 को पहली बार मौसम में बदलाव देखने को मिला और पारा 10 डिग्री सेल्सियस से भी ज्यादा गिर गया. न्यीनतम तापमान 9.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. मौसम विभाग की मानें तो अगले सप्ताह में बारिश होने की काफी संभावना है. जिस कारण से तापमान में और भी ज्यादा गिरावट देखने को मिलेगी.  

दिल्ली में बढ़ी ठंड

दिल्ली और इसके आस पास इलाकों में ठंड लगातार बढ़ती जा रही है. गुरूवार को न्यूनतम तापमान 9.2 डिग्री सेल्सियस जो सामान्य से दो डिग्री कम है. जबकि बुधवार को तापमान 10.6 डिग्री दर्ज किया गया था. मौसम विभाग का कहना है कि शुक्रवार को शाम तक तापमान में वृद्धि हो सकती है.

जानें कब होगी बारिश?

मौसम विभाग के अनुसार अगले सप्ताह को दिल्ली में बारिश होने की काफी संभावना जताई जा रही है. वहीं दिल्ली - एनसीआर समेत हरियाणा और राजस्थान में 27 नवंबर 2023 के  आसपास हल्की बारिश के साथ - साथ गरज देखने को मिल सकती है. हालांकि बारिश की वजह से दिल्ली - NCR में प्रदूषण से राहत मिल सकती है. 

calender
24 November 2023, 10:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो