Delhi Weather: दिल्ली में फिर बदला मौसम का मिजाज, IMD ने जारी किया 2 दिन का अलर्ट

Delhi Weather: दिल्ली में मौसम का मिजाज बदलता हुआ नजर आया है जिसको लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. IMD के मुताबिक 3 और 4 फरवरी को राजधानी में बारिश हो सकती है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में 1 फरवरी को हुई झमाझम बारिश के बाद आज सुबह घना कोहरा देखने को मिला है. तेज हवाओं के साथ बारिश ने दिल्ली के महीने भर का सूखा खत्म कर दिया था. इसके बाद आज दोपहर में धूप भी देखने को मिली लेकिन अभी भी बारिश का सिलसिला थमा नहीं है. मौसम विभाग ने आज दिल्ली में दो दिन बारिश की संभावना जताई है.

दिल्ली में 3 और 4 फरवरी को हो सकती बारिश-

मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक 3 या 4 फरवरी को दिल्ली में बारिश हो सकती है. IMD के अनुसार 3 फरवरी को आसमान में बादल छाए रहेंगे साथ ही हल्की बारिश या बूंदाबांदी भी हो सकती है. आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहेगा.

4 फरवरी को तेज हवाओं के साथ हो सकती है बारिश-

वहीं 4 फरवरी को तापमान में बढ़त देखी जा सकती है. मौसम विभाग के अनुसार रविवार को दिल्ली के आसमान में बादल छाए रहेंगे और मध्यम कोहरा रहेगा. साथ तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश भी हो सकते हैं. बारिश गरज के साथ हो सकती है. इस दौरान राज्य की तापमान 10 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. वहीं अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है.

ठंड और कोहरे से अभी नहीं मिलेगी राहत-

आपको बता दें कि, फिलहाल दिल्ली वालों को ठंड और कोहरे से राहत नहीं मिलेगी. मौसम विभाग के मुताबिक, 15 फरवरी तक दिल्ली में कोहरा रहेगा. 8 फरवरी तक दिल्ली का न्यूनतम तापमान 7 से 8 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. वहीं अधिकतम तापमान 20-21 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

calender
02 February 2024, 06:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो