Muzaffarnagar News: दिल्ली - देहरादून हाईवे पर चलते ट्रक से टकराई कार, हादसे में 6 दोस्तों की मौत

Muzaffarnagar News: यह हादसा 'मंगलवार' सुबह थाना छपार क्षेत्र में शाहपुर कट के पास हुआ. क्षेत्र के अधिकारी सदर तथा थाना प्रभारी छपार मय पुलिस बल ने मौके पर पहुंचे.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Muzaffarnagar News: दिल्ली - देहरादून हाईवे पर छप्पर थाना क्षेत्र में दिल - दहला देने वाला हादसा हो गया. जहां एक ट्रक में कार की भयंकर टक्कर हो गई. इस हादसे में '6 लोगों की मौत' हो गई है. बताया जा रहा है कि कार में सवार '6 दोस्त' दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जा रहे थे. 

यह हादसा 'मंगलवार' सुबह करीब ''4:00 बजे'' थाना छपार क्षेत्र में शाहपुर कट के पास हुआ. क्षेत्र के अधिकारी सदर तथा थाना प्रभारी छपार मय पुलिस बल ने मौके पर पहुंचे.

पुलिस अधिकारी ने दी जानाकारी

सीओ (CO) विनय गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि सियाज कार अनियंत्रित हो गई और मुजफ्फरनगर से हरिद्वार की ओर जा रहे ट्रक के पीछे से टकरा गई. जिस कारण से कार सवार सभी 6 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. 

मृतकों की पहचान 

मृतकों की पहचान हो गई है जिसमें - ''शिवम पुत्र योगेन्द्र त्यागी, पार्श पुत्र दीपक शर्मा, धीरज , कुनाल पुत्र नवीन शर्मा, विशाल व एक अन्य दोस्त था. से सभी शहादरा, दिल्ली के रहने वाले थे. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

calender
14 November 2023, 09:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो