Weather News: Delhi-NCR से लेकर दक्षिण तक जानिए बारिश का हर अपडेट

Weather News: दिल्ली में हुई इस झमाझम बारिश ने लोगों की परेशानियां बड़ा दी हैं. जिसने लोगों को घरों में कैद रहने पर मजबूर कर दिया है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Weather News: दिल्ली में हुई इस झमाझम बारिश ने लोगों की परेशानियां बड़ा दी हैं. जिसने लोगों को घरों में कैद रहने पर मजबूर कर दिया है, तो वही जो बाहर निकला वह घंटो जाम में फंसा रहा. दिल्ली - NCR समेत बुधवार को काफी झमाझम बारिश देखने को मिली, इसके साथ ही यह अनुमान लगाया जा रहा है कि गुरुवार को भी भारी बारिश होने के आसार हैं. 

बता दें कि बुधवार को हुई भारी बारिश की वजह से दिल्ली समेत कई आसपास के इलाकों को प्रभावित कर दिया जिसमें सड़के तालाब बन गईं तो नोएडा के स्कूलों की भी छुट्टी कर दी गई. वहीं ऑफिस जाने वाले लोगों को जल- जमाव की वजह से भारी जाम का सामना करना पड़ा. नोएडा में तो घुटनों - घुटनों तक पानी भर गया, इसके साथ ही नोएडा और गाजियाबाद को हिंडन नदी लोगों को डरा रही है. दिल्ली की बात करें तो अभी बाढ़ का पानी कम नहीं हुआ था कि फिर से जल - जमाव का खतरा बढ़ने लगा है. इस बीच मौसम विभाग ने बताया कि अभी बारिश से कोई राहत नहीं मिलने वाली और तो और अगले कुछ दिनों में भारी बारिश का अनुमान जताया है.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो