धर्मेद्र प्रधान बोले- लोकसभा चुनाव मैं ओडिशा से लड़ना चाहता हूं और विधानसभा चुनाव को कही ये बात

Election: साल 2024 को चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी काफी जोरों पर है इस बीच भाजपा के केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता धर्मेद्र प्रधान ने शुक्रवार 6 अक्टूबर को बताया कि वे अगले साल लोकसभा चुनाव से ओडिशा से लड़ना चाहते हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election: साल 2024 को चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी काफी जोरों पर है इस बीच भाजपा के केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ नेता धर्मेद्र प्रधान ने शुक्रवार 6 अक्टूबर को बताया कि वे अगले साल लोकसभा चुनाव से ओडिशा से लड़ना चाहते हैं.

इस दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन इंडिया का भी जिक्र किया. धर्मेद्र प्रधान ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत की और कहा कि मै 2024 में ओड़िशा से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहूंगा. इसको लेकर मैने पार्टी से आग्रह भी किया है. 

केंद्रीय मंत्री ने इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि, मुझे विश्वास है कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों में चार राज्यों (मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना) में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले में सबूत हैं. जो लोग गलत कामों में शामिल हैं, उन्हें सजा दी जाएगी. वे अब डरे हुए हैं."

calender
06 October 2023, 07:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो