India Alliance: मल्लिकार्जुन और राहुल गांधी ने की शरद पवार से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई बातचीत?

India Alliance: इंडिया गठबंधन के दो अहम घटक दलों के नेताओं को एक बार फिर साथ में देखा गया है. इस बैठक में NCP प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार 6 अक्टूबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

India Alliance: इंडिया गठबंधन के दो अहम घटक दलों के नेताओं को एक बार फिर साथ में देखा गया है. इस बैठक में NCP प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार 6 अक्टूबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की. यह मुलाकात देश की राजधानी दिल्ली में की गई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि विपक्षी दलों के गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस I.N.D.I.A के लिए योजनाएं पर चर्चा करने के लिए NCP प्रमुख ने कांग्रेस के दो बड़े दिग्गजों मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी से मुलाकात की. 

इस बीच कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ट्वीट (X) पर लिखा कि, देश की जनता की आवाज़ और बुलंद करने के लिये आज, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और NCP प्रमुख शरद पवार से भेंट हुई. आगे उन्होंने लिखा कि, हम हर चुनौती के लिए तैयार है. जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया. 

आखिरी बार शरद पवार की मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी से मुलाकात 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में हुई थी. विपक्षी गठबंधन की बैठक के दौरान हुई थी. सुत्रों के मुताबिक जल्द विपक्ष गठबंधन की एक और बैठक होने की संभावना है. तीनों नेताओं ने मौजूदा राजनीतिक स्थिति और गठबंधन से संबंधित मुद्दो पर चर्चा की, जो आने वाले विधानसभा ओर लोकसभा चुनावों में भाजपा से मुलाकात करना चाहता है. 

 

calender
06 October 2023, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो