G-20 Summit Delhi: PM मोदी इंडोनेशिया से लौटे वापस, थोड़ी देर में करेगें G20 समीक्षा की बैठक

G20 Summit Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में आसिान भारत शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने बाद गुरुवार यानी 7 सितंबर शाम 6 बजकर 45 मिनट पर वापस लौट आए है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

G20 Summit Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में आसिान भारत शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने बाद गुरुवार यानी 7 सितंबर शाम 6 बजकर 45 मिनट पर वापस लौट आए है. पीएम मोदी अब थोड़ी देर में ही G20 समिट की तैयारियों की समीक्षा के लिए काउंसिल ऑफ मिनिस्टर की बैठक लेंगे. मिली जानकारी के अनुसार ये बैठक सुषमा स्वराज भवन में होगी. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया के जकार्ता की अपनी यात्रा के समापन के बाद दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे, उन्होंने वहां 20वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन और 18वें पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में भाग लिया था. 

पीएम मोदी बीते दिन बुधवार 6 सितंबर को इंडोनेशिया गए थे. उन्होंने संपर्क, व्यापार डिजिटल बदलाव जैसे क्षेत्रों में भारत- आसियान सहयोग को मजबूत करने के लिए गुरुवार को 12 सूत्री प्रस्ताव पेश किया और साथ ही कोरोना-19 महामारी के बाद एक नियम आधारित विश्व व्यवस्था बनाने का आह्वान भी किया. 
 

calender
07 September 2023, 09:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो