Indian Railways: रेलवे का खाना बना जहर! गुजरात जा रही स्पेशल ट्रेन में अचानक बीमार पड़ गए 90 यात्री

Passengers Fell Ill In Special Train: भारतीय रेलों को लेकर एक खबर सामने आई है जिसमे यात्री के स्वास्थ्य को लेकर है. रेल से मिलने वाले खाने को लेकर शिकायतों की कई घटनाएं सामने आती

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Passengers Fell Ill In Special Train: भारतीय रेलों को लेकर एक खबर सामने आई है जिसमे यात्री के स्वास्थ्य को लेकर है. रेल से मिलने वाले खाने को लेकर शिकायतों की कई घटनाएं सामने आती रही है. बता दें कि चेन्नई से गुजरात जा रही एक स्पेशल ट्रेन में फूड प्वाइजिंग होने के चलते 90 यात्री की तबीयत खराब हो गई. 

रेलवे अस्पताल के ड्रॉक्टरों की एक टीम, रूबी हॉल के डॉक्टरों ओर अन्य रेलवे अधिकारियों के साथ चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए पुणे स्टेशन भेजी गई. पुणे रेल मंडल के मंडल वाणिज्यिक प्रबंधक और और PRO रामदास भिसे ने इसकी जानकारी दी है.  

PTI के मुताबिक, रेलवे के अधिकारियों ने इस बारे में बताते हुए कहा कि स्पेशल ट्रेन में सवार 90 यात्रियों को बुधवार को फू़ड प्वाइजनिंग की शिकायत हुई. उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों को पुणे रेलवे स्टेशन पर मेडिकल सहायता दी गई. 

आगे उन्होंने बताया कि ये स्पेशन ट्रेने चेन्नई से चलकर गुजरात जा रही थी. इस यात्रा के बीच में ही अचानक यात्रियों की तबीयत खराब हुो गई. जिसके चलते ट्रेन को 28 नवंबर को पुणे स्टेशन पर रोक कर यात्रियों को जरूरी डॉक्टरी सहायता दी गई.

calender
29 November 2023, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो