Jammu Kashmir: अनंतनाग में आतंकियों ने फिर की गैर-कश्मीरी मजदूरों पर फायरिंग

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर गैर-कश्मीरी मजदूरों को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने फायरिंग की है. बीते पांच दिनों के भीतर घाटी में इस तरह का ये दूसरा हमला है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर गैर-कश्मीरी मजदूरों को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया है. अनंतनाग में दो मजदूरों को आतंकियों ने गोली मारी है. गोली लगने के बाद घायल हुए दोनों मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की तलाशी अभियान के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. दोनों मजदूर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. बता दें कि पिछले 5 दिनों के भीतर घाटी में गैर-कश्मीरी पर ये दूसरा हमला है. 

13 जुलाई को हुआ था हमला

दरअसल, इससे पहले 13 जुलाई को कश्मीर के शोपियां जिले के गगरान गांव में आतंकियों ने तीन गैर-कश्मीरी मजदूरों को गोली मार दी थी. इसके बाद तीनों मजदूर घायल हो गए थे. पुलिस ने बताया था कि घायलों में अनमोल कुमार, पिंटू कुमार ठाकुर और हीरालाल यादव शामिल है और तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जो बिहार के जिला सुपौल के निवासी है.

सुरक्षा बलों का ऑपरेशन त्रिनेत्र जारी 

कश्मीर में आतंकियों की कायराना हमलों के बीच सुरक्षा बलों का ऑपरेशन त्रिनेत्र जारी है. मंगलवार को पुंछ जिले में संयुक्त ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया था. अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों के शव के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार मिले है. बता दे कि पुंछ के मेंढर इलाके में 20 अप्रैल को सुरक्षा बलों के काफिले पर हुए आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद से सेना ने घाटी में आतंकियों का सफाया करने के लिए ‘ऑपरेशन त्रिनेत्र’ चलाया हुआ है.

calender
19 July 2023, 09:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो