Kolkata: जादवपुर युनिवर्सिटी में छात्र की हत्या के मामले में दो छात्रों की गिरफ्तारी, यौन उत्पीड़न का भी संदेह

पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि छात्रावास की बालकनी से गिरने के बाद जिस लड़के की मौत हुई थी उसके कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Kolkata: रविवार को जादवपुर विश्वविद्यालय के 2 छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जिन पर आरोप था कि उन्होंने स्नातक के छात्र की रैगिंग की जिसकी बालकनी से गिरने के बाद मौत हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है कि छात्रावास की बालकनी से गिरने के बाद जिस लड़के की मौत हुई थी उसके कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी नजर डाली है जिसमें कुछ फोटोज शामिल हैं. इसके बाद पुलिस को भी शक है कि मृतक की रैगिंग में यौन उत्पीड़न शामिल है. 

अधिकारियों का कहना है कि मृतक छात्र को निश्चित रूप से छात्रों द्वारा परेशान किया गया था फिलहाल मामले की जांच की जा रही है उन्होंने इस बात के भी आसार जताए कि मृतक के साथ यौन उत्पीड़न भी किया गया. 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि पुलिस ने अब तक इस मामले पर नौ लोगों से बातचीत की है जिसमें दो हॉस्टलों के सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल हैं. फिलहाल मामले की पूरी जांच की जा रही.

calender
13 August 2023, 08:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो