गांधी जी के तीन बंदरों की तरह... PM मोदी ने संदेशखाली का जिक्र करते हुए इंडी गठबंधन पर बोला हमला

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को आरामबाग में 7200 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसके बाद पीएम मोदी ने एक सभा को संबोधित किया.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर है. प्रधानमंत्री का यह दौरा ऐसे वक्त में हुआ है जब भाजपा और टीएमसी के बीच संदेशखाली पर तनातनी चल रही है. इस बीच पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन INDIA पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ईडी गठबंधन के नेता संदेशखाली पर चुप है. इससे पूरा देश दुखी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, ''21वीं सदी का भारत बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है. हम सबने मिलकर 2047 तक विकसित भारत बनाने का लक्ष्य रखा है. देश के गरीब, किसान, महिलाएं और युवा हमारी प्राथमिकता हैं'' हमने गरीबों के विकास के लिए कदम उठाए हैं और दुनिया इसका परिणाम देख रही है.''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ''पिछले 10 साल में देश के करीब 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं. इससे पता चलता है कि हमारी सरकार की दिशा सही है, नीतियां सही हैं और फैसले सही हैं.'' इसका कारण यह है कि इरादे सही हैं."

पश्चिम बंगाल के आरामबाग में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने संदेशखाली मुद्दे पर टीएमसी पर हमला बोला "देश देख रहा है कि टीएमसी ने संदेशखाली की बहनों के साथ क्या किया है. पूरा देश गुस्से में है। संदेशखाली में जो हुआ उससे राजा राम मोहन राय (समाज सुधारक) की आत्मा को दुख हुआ होगा. एक टीएमसी नेता ने सारी हदें पार कर दीं.. .राज्य में भाजपा नेताओं ने यहां की महिलाओं के सम्मान और प्रतिष्ठा के लिए लड़ाई लड़ी. कल, पुलिस को उन्हें (टीएमसी नेता शेख शाहजहां) गिरफ्तार करना पड़ा"
 

calender
01 March 2024, 05:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो