पीएम मोदी के 'फर्जी शिवसेना' वाले तंज पर उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- 'ये आपकी डिग्री नहीं है'

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कसा तंज. पीएम मोदी पर पलटवार किया और कहा कि उनकी पार्टी शिवसेना उनकी डिग्री की तरह नहीं है

JBT Desk
JBT Desk

Uddhav Thackeray reacts to PM Modi: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा . तंज कसते हुए उन्होंने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए की शिनसेना पार्टी उनकी डिग्री की तरह नहीं है. उद्धव ठाकरे ने कहा शिनसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने बेटे के अधिकारों के लड़ाई के लिए पार्टी बनाई हई थी. ऐसी शिवसेना को फर्जा कहा जा रहा है. उद्धवु ने कहा की फर्जी कहना ठीक नहीं है ये आपकी डिग्री नहीं है. 

पीएम ने कहा थी नकली शिवसेना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सप्ताह की शुरुआत में महाराष्ट्र में एक रैली में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली राजनीतिक पार्टी को "नकली शिवसेना" कहा था.  रेली  में  पीएम ने कहा था, "भारत की गठबंधन सहयोगी डीएमके सनातन को खत्म करने और सनातन धर्म को मलेरिया और डेंगू से जोड़ने की बात कर रही है।.और कांग्रेस और नकली शिवसेना उन्हीं लोगों को महाराष्ट्र में रैलियों के लिए बुला रही है". 

ठाकरे परिवार के पूर्व वफादार एकनाथ शिंदे ने 2022 में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व के खिलाफ शिवसेना विधायकों और सांसदों के विद्रोह का नेतृत्व किया, जिससे पार्टी में विभाजन हो गया. बाद में शिंदे ने भाजपा से हाथ मिला लिया और ठाकरे की जगह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने.

उद्धव ठाकरे ने की भविष्यवाणी 

शरदचंद्र पवार ने कहा कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना (यूबीटी) कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव लड़ रही है. वहीं शुक्रवार को बोइसर में एक रैली में बोलते हुए, उद्धव ठाकरे ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इंडिया ब्लॉक 300 से ज्यादा सीटें जीतेगा.उन्होंने कहा कि वधावन बंदरगाह परियोजना को रद्द कर दिया जाना चाहिए.

ठाकरे ने कहा, "अगर आप लोगों की चिंताओं को ध्यान में न रखते हुए वधावन परियोजना पर आगे बढ़ रहे हैं, तो आगे बढ़ें. हम इस सरकार पर जनता का बुलडोजर चलाएंगे.

calender
13 April 2024, 08:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो