Manipur Violence : मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में हुई बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार

Manipur Police मणिपुर पुलिस ने दो महिलओं को निर्वस्त्र करके घुमाने की घटना के मामले में मुख्य आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Manipur Viral Video : मणिपुर में दो महिलओं को निर्वस्त्र करके घुमाने की घटना ने आज मानवता को शर्मसार कर दिया है. देश की 140 करोड़ जनता में घटना को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है. इस मामले में मणिपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मुख्य आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. राज्य के सीएम ने बताया कि पिछली रात को करीब 1.30 बजे आरोपी को अरेस्ट किया गया है. जानकारी के अनुसार 4 मई 2023 को इन आरोपियों ने सेनापति जिले के एक गांव में भीड़ द्वारा दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने और उनके साथ छेड़छाड़ करने के वीडियो में देखा गया था.

पुलिस ने लिया एक्शन

मणिपुर की इस शर्मनाक घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए टीमें गठित की. मामले को लेकर NCW ने स्वत: संज्ञान लिया. वहीं डीजीपी ने त्वरित कार्रवाई करने को कहा है. अधिकारियों ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपियों में से एक को थौबल जिले से अरेस्ट किया गया है. इसे 26 सेकंड की क्लिप में देखा गया है.

आपको बता दें कि बदमाशों के खिलाफ थौबल जिले के नोंगपोक सेकमाई पुलिस स्टेशन में अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज है. पुलिस ने कहा दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और जल्द गिरफ्तार करने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

मणिपुर हिंसा में 4 मई को एक दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमाने का वीडियो बुधवार 19 जुलाई को सामने आया है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मणिपुर में तनाव बढ़ गया. इस मामले पर नेता से लेकर अभिनेता तक का गुस्सा फुटा है. पीएम मोदी ने कहा है कि दोषियों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा.

calender
20 July 2023, 12:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो