Manoj Muntashir ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर श्री राम भक्तों से हाथ जोड़कर मांगी माफी

Manoj Muntashir: मनोज मुंतशिर ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर सभी श्रीराम भक्तों से सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर ट्विटर, कहा- मै सभी श्री राम भक्तों से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manoj Muntashir: डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गई. फिल्म के डायलॉन सुनकर दर्शको ने अपना सिर पकड़ लिया था. इसी को लेकर यह फिल्म सोशल मीडिया में काफी विवादों को बीच घिर गई थी. इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स भी बने हुए थे. 

मनोज मुंतशिर ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर सभी श्रीराम भक्तों से सोशल मीडिया से प्लेटफॉर्म पर ट्वीट, जोड़े हाथ और माफी मांगी. उन्होंने लिखा. "मैं स्वीकार करता हूँ कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूँ. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!

आदिपुरुष का विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है. इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ पीठ ने निर्देशक ओम राउत, निर्माता भूषण कुमार और डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को तलब किया. अदालत के इस बात पर जोर दिया कि फिल्म में हिंदू देवी देवीताओं को जिस उपहास पात्र तरीके से दिखाया गया है. तीनों को 27 जुलाई को मामले की अगली सुनवाई के लिए पेश होने के लिए कहा गया है.

calender
08 July 2023, 10:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो