MP Election: राजनाथ सिंह ने I.N.D.I.A. को बतया भानुमति का कुनबा, जन आशीर्वाद यात्रा में रक्षा मंत्री ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. को भानुमती का कुनबा बताते हुए कहा कि किई पार्टियों ने मिलकर भानुमती का कुनबा बना लिया है.

Akshay Singh
Akshay Singh

MP Election: सोमवार को मध्यप्रदेश के नीमच में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा में रक्षा मंत्री ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. को भानुमती का कुनबा बताते हुए कहा कि किई पार्टियों ने मिलकर भानुमती का कुनबा बना लिया है. उन्होंने कहा कि भानुमती का कुनबा जोड़ा कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा है. 

राजनाथ ने विपक्ष गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि वह समझ गए हैं कि वह अकेले भारतीय जनता पार्टी को हरा नहीं सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर ये 28 दल एक साथ मोदी को हराने के लिए आए तो दुसरी तरफ 38 दलों ने कहा कि नहीं हम देश के लिए भाजपा के साथ खड़े हैं. 

राजनाथ सिंह ने एनडीए गठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि अगर उनके साथ 28 दल हैं तो हमारे साथ 38 दलों का सहयोग है. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मिलकर गठबंधन किया और नाम रख दिया इंडिया. रक्षा मंत्री ने आगे सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि उन्हें इंडिया अच्छा लगता है या भारत. 

राजनाथ सिंह ने कहा एक बार गलती से हमने भी अटल जी के समय में इंडिया के नाम से नारा दे दिया था और चुनाव हार गए थे. इन लोगों के साथ भी यही होने वाला है. राजनाथ सिंह ने कहा कि हम सब भारत को पसंद करने वाले लोग हैं. 

calender
04 September 2023, 09:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो