जयपुर में ‘निर्भया कांड’ से भी खौफनाक अपराध, रेप पीड़िता का सिर फोड़ा; कान तक काटा लिया

Crime News : राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिल्ली के निर्भया कांड से भी बड़ी वारदात को आरोपियों ने अंजाम दिया है. दरिंदों ने युवती का सिर पोड़ दिया. इतना ही नहीं युवती के काट तक काट लिए. फिलहाल युवती की हालात गंभीर है और वह वेंटीलेटर पर हैं.

JBT Desk
JBT Desk

राजस्थान के जयपुर में निर्भया कांड से भी ज्यादा भयानक रेप की घटना को दरिंदों ने अंजाम दिया है. जयपुर के कोटपूतली-बहरोड़ के प्रागपुरा में एक युवती के साथ ऐसी ही भयानक वारदात हुई है, जिसको सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं. 

दरिंदों ने रेप के बाद पीड़िता का कान काट लिया. पीड़िता के साथ ऐसी हैवानियत की गई कि उसका दिमाग, फेफड़ों से लेकर पेट तक डैमेज हुआ है. फिलहाल रेप पीड़िता सीएमएस अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वह वेंटिलेटर पर है. 

रेप पीड़िता के अंगों को किया डैमेज

दरिदों ने पीड़िता को ऐसे जख्म दिए हैं कि शरीर का हर अंग अंदर तक डैमेज हो गया है. धारदार हथियार (गंडासे) से युवती के सिर को फाड़ा गया है. सिर में ही 5 से ज्यादा गहरे घाव हैं. हाथ पैर में गहरे घाव हैं. वहीं, शरीर के अंदर दिमाग, फेफड़ों और पेट तक में चोट आई है.


दो बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम 

जानकारी के अनुसार, 24 फरवरी की शाम करीब 7:30 बजे कोटपूतली-बहरोड़ के प्रागपुरा में दो बदमाशों ने एक युवती और उसके भाई पर हमला कर दिया. युवती पर इतने वार किए की उसकी हालत देखकर सब लोग डर गए. 

घटना के बाद पीड़िता का भाई उसे जयपुर SMS अस्पताल लेकर पहुंचा तो डॉक्टरों के होश उड़ गए. रेप पीड़िता पर आरोपी ने इतनी दरिंदगी से वार किए की शरीर के आधे अंग अंदर तक डैमेज हो गए हैं. 

युवती के सभी अंग फ्रैक्चर

डॉक्टर ने बताया- युवती के शरीर के बाहर और अंदर गहरे घाव हैं. उसको लहूलुहान हालत में अस्पताल लाया गया थाा. उसको देखकर लग रहा है कि उसको मारने की कोशिश की गई थी. युवती पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. सिर में फ्रैक्चर होने से वह अभी तक बेहोश है. युवती के कान पर भी वार किया गया था जिससे कान बीच में से कट गया. रेप पीड़िता को आरोपी ने गोली मार दी और भाई पर भी जानलेवा हमला करके बदमाश मौके से फरार हो गए.

ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

घटना से आक्रोशित गांव के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है, जिसके चलते लोगों ने थाने का घेराव किया था. गुस्साए ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो यह घटना नहीं होती. उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं.

Topics

calender
26 February 2024, 04:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो