'जन संघर्ष यात्रा' के दूसरे दिन सचिन पायलट ने कहा 'मै वह कर रहा हूं जो मुझे ठीक लगता है

सचिन पायलट ने राजस्थान के अजमेर से 5 दिन अपनी पदयात्रा पर हैं। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा से सियासी गलियारे में हलचल है। शुक्रवार को पायलट की यात्रा का दूसरा दिन है। अजमेर में शुरू होकर राजधानी जयपुर में खत्म होगी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

सचिन पायलट ने राजस्थान के अजमेर से 5 दिन अपनी पदयात्रा पर हैं। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा से सियासी गलियारे में हलचल है। शुक्रवार को पायलट की यात्रा का दूसरा दिन है। अजमेर में शुरू होकर राजधानी जयपुर में खत्म होगी। राजस्थान कांग्रेस विधायक सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा किशनगढ़ पहुंची। सचिन पायलट राजस्थान में कथित भ्रष्टाचार और पेपर लीक के खिलाफ अजमेर से जयपुर तक 5 दिवसीय यात्रा निकाल रहे हैं।

'जन संघर्ष यात्रा' के दूसरे दिन कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि 'मई और बहुत तेज गर्मी है लेकिन फिर भी लोग सड़क पर आ रहे हैं क्योंकि मैंने जो मुद्दे उठाए हैं वे प्रासंगिक हैं। भ्रष्टाचार कहां नहीं होता लेकिन आप उसे हटाने के लिए कितने कदम उठा रहे हैं। पेपर लीक की जब जांच हो रही थी तब बयान आया कि इसमें न कोई नेता शामिल है न कोई अधिकारी। बिना जांच खत्म किए अगर हम पहले ही घोषित कर देंगे तो क्या जांच रह जाएगी?

calender
12 May 2023, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो