Loksabha Election: राघव चड्ढा ने BJP उम्मीदवार को टिकट मिलने पर दी बधाई, जानिए कौन हैं सहीराम पहलवान?

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी की तरफ़ राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने भाजपा उम्मीदवार सहीराम पहलवान को उनकी पार्टी की तरफ़ से उम्मीदवार बनाए जाने पर मिठाई खिलाई मुबारकबाद भी पेश की.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Raghav Chadha: भारतीय जनता पार्टी ने आज यानी 2 मार्च की शाम लोकसभा चुनावों के लिए पहली लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें 195 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. इस लिस्ट में दिल्ली की एक सीट से भाजपा ने सहीराम पहलवान का उम्मीदवार को बनाया है. उनका नाम लिस्ट में आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने उन्हें मुबारकबाद पेश की. 

दिल्ली में भाजपा पार्टी ने पांच उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है जिसमें मनोज तिवारी को बरकरार रखा है तो वहीं चार नए चेहरे सामने आए हैं इस बीच आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने ट्वीट करते हुए भाजपा प्रत्याशी सहीराम पहलवान को साउथ दिल्ली लोकसभा सीट से प्रत्याशी चुने जाने पर बधाई दी है. 

आम आदमी पार्टी ने अपने अधिकारिक ट्वीटर (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि आम आदमी पार्टी के सांसद  राघव चड्ढा ने सहीराम पहलवान को साउथ दिल्ली लोकसभा सीट से प्रत्याशी चुने जाने पर बधाई दी है. पिछले लोकसभा चुनाव में राघव चड्ढा जी दक्षिण दिल्ली से AAP के उम्मीदवार थे. 

आम आदमी पार्टी की ओर से पूर्व में दिल्ली के लिए घोषित किए गए प्रत्याशियों में सोमनाथ भारती नई दिल्ली, महाबल मिश्रा पश्चिमी दिल्ली, कुलदीप कुमार पूर्वी दिल्ली और साहीराम पहलवान को दक्षिणी दिल्ली से शामिल हैं. इसी क्रम में आज आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने साहीराम पहलवान को बधाई दी है. 

calender
02 March 2024, 09:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो