अमृतसर में किसानों को खेतों में मिला पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने 5 किलो हेरोइन किया जब्त

पंजाब के अमृतसर सेक्टर में लोपोके के अंतर्गत आते गांव बचीविंड में कंटीले तारों के पास किसान अपने खेतों में गेहूं की कटाई का काम कर रहे थे। तभी उसी दौरान उन लोगों की नजर ड्रोन पर पड़ी।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

पंजाब के अमृतसर सेक्टर में लोपोके के अंतर्गत आते गांव बचीविंड में कंटीले तारों के पास किसान अपने खेतों में गेहूं की कटाई का काम कर रहे थे। तभी उसी दौरान उन लोगों की नजर ड्रोन पर पड़ी। ड्रोन में एक पैकेट बंधा हुआ था। अमृतसर सेक्टर से बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की तरफ से 5 किलो हेरोइन की खेप को जब्त किया गया है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत 35 करोड़ आंकी जा रही है। इस हेरोइन की खेप को ड्रोन के माध्यम से फेंका गया था।

फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। जल्द से जल्द BSF पकड़ी खेप के बारे में जानकारी साझा करेगी। बटालियन 144 के जवान गश्त पर थे, तभी यह खेप सरहद के पास खेतों से मिली। ऐसी आशंका लगाई जा रही है खेप भी पाकिस्तान ड्रोन के माध्यम भी फेंकी गई है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ड्रोन के माध्यम से हेरोइन की केप हथियार बरामद हो रहे है। ये गतिविधियां लगातार जारी रहती है। बीते दिनों में 2 बार पाकिस्तानी ड्रोन ने भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास की। जिस पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने फायरिंग कर उन्हे वापस भेज दिया।

 

calender
22 April 2023, 02:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो