Punjab: शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस को जहरीले सांप ने काटा, बाढ़ प्रभावितों की कर रहे थे मदद

Punjab: पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस को सांप ने काट लिया है. वह बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में बचाव कार्यों में जुटे हुए थे. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Punjab: शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस को जहरीले सांप ने काटा, बाढ़ प्रभावितों की कर रहे थे मदद

Punjab: पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस को सांप ने काट लिया है. वह बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में बचाव कार्यों में जुटे हुए थे. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने एक्स पर लिखा, "भगवान की असीम कृपा से मेरे हलके श्री आनंदपुर साहिब में बाढ़ से बने हालात अब काफी अच्छे हैं. 15 अगस्त को जब मुझे हलके के गांवों में जलभराव की जानकारी मिली तो मैंने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए और दिन-रात लोगों की सेवा में जुट गया."

उन्होंने कहा कि, "गुरु साहिब जी द्वारा बख्शी सेवा के दौरान 3 दिन पहले राहत कार्य के दौरान मेरे पैर में एक जहरीले सांप ने काट लिया था. इलाज के दौरान ही मैं अपने लोगों की सेवा में जुट गया. ईश्वर की कृपा, आशीर्वाद, प्रार्थना और आप सभी की दुआओं की बदौलत अब मैं पूरी तरह ठीक हूं. जहर से होने वाली सूजन कम हो रही है. सभी मेडिकल टैस्ट भी अब सामान्य आए हैं. आप सभी का प्यार, समर्थन और आशीर्वाद ने मुझे सदैव शक्ति और साहस दिया है."

बता दें कि बैंस 15 अगस्त को देर रात तक अपने निर्वाचन क्षेत्र में बचाव कार्य की निगरानी में व्यस्त थे. सूत्रों के अनुसार, अगले दिन उन्हें शरीर में दर्द महसूस हुआ और यह मानकर कि यह बेचैनी के कारण हो रहा है, उन्होंने दवा ली और फिर से प्रभावित गांवों में चले गए और देर शाम तक वहीं रहे.

चंडीगढ़ पहुंचने तक उनकी हालत बिगड़ने लगी थी और उन्हें पीजीआई ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने देखा कि उनके एक पैर में सांप ने काटा है.

calender
19 August 2023, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो