कोटा में शिव बारात के दौरान दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से 14 बच्चे झुलसे, देखिए वीडियो

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा शहर में महाशिवरात्रि के पावन दिन पर बड़ा हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि, शिव जी की बारात ले जाते समय बड़ा हादसा हो गया है. इस दौरान करंट की चपेट में आने से करीब 14 बच्चे झुलस गए. जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Rajasthan News: महाशिवरात्रि के दिन आज राजस्थान के कोटा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शिव बारात निकालते समय करंट लगने से 14 बच्चे बुरी तरह से जल गए हैं. बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिसके बाद उन्हें तुरंत एमबीएमस अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक कुन्हाड़ी थर्मल चौराहे के पास दोपहर करीब 12.30 बजे यह हादसा हुआ. हादसे के बाद घटनास्थल पर भगदड़ मच गया. घायल बच्चों को तुरंत एमबीएस अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि, इन 14 बच्चों में से कुछ बच्चों की हालत बेहद गंभीर है.

आसपास फैला हुआ था पानी:

कहा जा रहा है कि महाशिवरात्रि के अवसर पर धार्मिक यात्रा निकाली गई थी जिसमें में कई बच्चे धार्मिक झंडा लेकर चल रहे थे. इस दौरान ये झंडा हाईटेंशन लाइन से टच हो गया जहां से शिव जी की बारात निकल रही थी. वहां आस-पास पानी फैला हुआ था जिस कारण करंट तेजी से फैला और कई बच्चे इसके चपेट में आकर झुलस गए. करंट इतना तेज था कि किसी भी संभलने का मौका तक नहीं मिला.

हादसे को फ़ौरन बाद इलाक़े में अफ़रा-तफरा मच गई और आस-पास के लोगों ने तुरंत बच्चों को अस्पताल पहुँचाना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि बच्चों की हालत ज़्यादा नाज़ुक है और उन्हें कोटा से जयपुर पहुँचाने की तैयारी चल रही है. ख़बर यह भी है कि जो बच्चे ज़ख़्मी हुए हैं उनके परिजनों ने आयोजकों के साथ हाथपाई भी की है. सभी बच्चों को 9 से 16 वर्ष के बीच बताई जा रही है. 

calender
08 March 2024, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो