Adipurush: आदिपुरुष को लेकर जारी विवाद के बीच उठी यूपी में बैन करने की मांग, RLD ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा..

राष्ट्रीय लोकदल (RLD) ने आदिपुरुष को उत्तर प्रदेश में बैन करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल पत्र में लिखा कि आदिपुरुष को उत्तर प्रदेश में बैन किया जाए.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • आरएलडी ने यूपी में आदिपुरुष को बैन करने की मांग की है.

Adipurush Controversy: आदिपुरुष 16 जून को रिलीज़ हो गई है. लेकिन फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. रिलीज़ के बाद से ही फ़िल्म को आलोचनाओं का सामना करना पढ़ रहा है. फ़िल्म को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है. फ़िल्म को लेकर आरएलडी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. आरएलडी ने यूपी में फ़िल्म बैन करने की मांग की है. राष्ट्रीय लोकदल (RLD) ने आदिपुरुष को उत्तर प्रदेश में बैन करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने सीएम को पत्र में लिखा कि आदिपुरुष को उत्तर प्रदेश में बैन किया जाए. 

पत्र में क्या लिखा है? 

रोहित अग्रवाल ने सीएम को लिखे पत्र में लिखा कि फ़िल्में समाज का आईना होती हैं, इस तरह की फ़िल्में जो हमारे धर्म ग्रंथों की कहानी को बिल्कुल ग़लत तरीके से दिखाती हैं, इनसे हमारी आने वाली पीढ़ी को हमारे धर्म और संस्कृति के बारे में सही बातें नहीं पता चलेंगी. आदिपुरुष श्री राम के चरित्र को बदनाम करने और हमारी संस्कृति को मिटाने की एक साज़िश है. फ़िल्म में फूहड़ भाषा का इस्तेमाल किया गया है. और इसमें ऐसे डायलॉग हैं, जो सनातन आस्था और सनातन प्रेमियों के हृदय को ठेस पहुंचाते हैं. 

पूरे देश में आदिपुरुष पर बवाल 

जब से आदिपुरुष का ट्रेलर लॉन्च हुआ था तभी से फ़िल्म को लेकर बवाल शुरू हो गया था. शुरू में लोगों ने राम, सीता, हनुमान और रावण के किरदार एवं लुक पर एतराज़ जताया था. फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद उसके वीएफ़एक्स और डायलॉग्स को लेकर बवाल मचा हुआ लोगों का कहना है की रावण की लंका सोने से बनी कम काले पत्थर से बनी ज़्यादा लग रही है. 

calender
18 June 2023, 03:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो