Rozgar Mela 2023 : पीएम मोदी ने देश के युवाओं को दी बड़ी सौगात, 70 हजार से अधिक बांटे नियुक्ति पत्र

PM Maodi : पीएम मोदी ने देश के 70 हजार के अधिक युवाओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नियुक्ति पत्र बांटे. उन्होंने इन सभी युवाओं को बधाई दी.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Maodi : शनिवार 22 जुलाई को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को बड़ा तोहफा दिया है. आज देशभर में 44 जगहों पर रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी वर्चुअली शामिल हुए. पीएम मोदी ने देश के 70 हजार के अधिक युवाओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नियुक्ति पत्र बांटे. उन्होंने अगल-अगल डिपार्टमेंट और संगठनों में भर्ती हुए युवाओं को यह सौगात दी है. इसके बाद पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित भी किया.

पीएम मोदी का संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के लिए ऐतिहासिक दिन है. आज युवाओं को सराकरी नौकरी में आना बहुत बड़ा अवसर है. उन्होंने सभी युवाओं से कहा कि आपको देश का नाम रोशन करके दिखाना है. पीएम मोदी ने कहा कि भारत पिछले 9 वर्षों में 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है. जोकि आने वाले समय में दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने वाला है.

आज का दिन है ऐतिहासिक

पीएम मोदी ने कहा जिन युवाओं को नियुक्ति पत्र मिले हैं उनके लिए आज का दिन यादगार है, लेकिन यह दिन देश के लिए भी बहुत ऐतिहासिक है. उन्होंने कहा 22 जुलाई 1947 के ही दिन तिरंगे को संविधान सभा द्वारा वर्तमान स्वरुप में स्वीकार किया गया था. पीएम मोदी ने कहा आजादी के अमृत महोत्सव में जब देश विकसित होने का लक्ष्य पर काम कर रहा है, आपका सरकारी नौकरी में आना बहुत बड़ा अवसर है. उन्होंने इन सभी युवाओं को बधाई दी.

पिछली सरकार पर बोला हमला

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में पिछली सरकार को लेकर बात की. उन्होंने कहा एक समय देश में फोन बैंकिग घोटाला होता था, पहले की सरकार में बैंक से लोन एक परिवार के लोग दिलवाते थे. पीएम मोदी ने कहा पिछली सरकार ने बैंकों को नुकसान पहुंचाया और हमने बैंक लूटने वालों की संपत्ति जब्त की.

calender
22 July 2023, 12:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो