UP ATS के कटघरे में सीमा हैदर..., IB के इनपुट और पाकिस्तानी जासूस होने का शक.., लपेटे में सचिन और उसके पिता भी

एटीएस सीमा हैदर और सचिन के साथ-साथ उसके पिता से भी पूछताछ कर रही है.

Akshay Singh
Akshay Singh

पाकिस्तान से भारत आई प्रेम दीवानी सीमा हैदर पर अब ATS का शिकंजा कसने लगा है. बता दें कि एटीएस सीमा हैदर और सचिन के साथ-साथ उसके पिता से भी पूछताछ कर रही है. सचिन मीणा से प्रेम के बहाने भारत आई सीमा पर पाकिस्तानी जासूस होने का शक है. सीमा पर ये कार्यवाई यूपी एटीएस की नोएडा यूनिट की तरफ से की जा रही है. 

सीमा हैदर के साथ-साथ सचिन मीणा और सचिन के पिता से भी पूछताछ की जा रही है. बता दें कि आज तीनों से अलग-अलग स्थानों पर पूछताछ की गई है. बता दें कि इंटेलिजेंस ब्यूरो की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर यूपी एटीएस ने उसे हिरासत में लिया है. 

पुलिस और एटिएस की टीमें सचिन के निवास स्थल रबूपुरा पहुंची जहां जाकर सबसे पहले उन्होंने रास्ता रोका और फिर सीमा को लेकर चले गए. सीमा पर आईएसआई एजेंट होने का शक है. सीमा का पाकिस्तान सेना में सैनिक है और उसके चाचा सुबेदार हैं जिस वजह से उसपर शक और गहरा गया है. 

बता दें सीमा के भारत में होने की खबर मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. जमानत पर रिहा होकर सीमा हैदर पिछले कई दिनों से सचिन के घर पर रही है. बताते कि गिरफ्तारी के पहले भी वह लगभग एक महीने से अधिक यहां रह चुकी है. 

calender
17 July 2023, 08:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो