UP News: छात्रों के माथे से मिटाया गया टीका, राखी और कलावा भी डस्टबीन में फेंका, अभिभावकों का हंगामा

अभिभावकों ने आरोप लगाया कि उनके बच्चों के माथे से टीका मिटावाया गया और राखी, कलावा काटकर डस्टबिन में फेंका गया है.

Akshay Singh
Akshay Singh

UP News: यूपी के हापुड़ के स्कूल की दो शिक्षिकाओं पर आरोप लगा की उन्होंने छात्रों के माथे से टीका मिटवा दिया और राखी, कलावा भी खोलकर डस्टबिन में फेंकवा दिया. खबरों की मानें तो इस घटना के बाद से ही अभिभावकों ने नाराजगी जाहिर की स्कूल के बाहर हंगामा मचा दिया. विवाद जब ज्यादा बढ़ा तो स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर बेसिक शिक्षा अधिकारी और एसडीएम स्कूल पहुंचे. बताया जा रहै है कि उन्होंने घटना के संबंध में अभिभावकों और शिक्षकों से बात की. 

मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला के सेंट एंथोनी सेकेंडरी स्कूल का है. जहां अभिभावकों ने आरोप लगाया कि उनके बच्चों के माथे से टीका मिटावाया गया और राखी, कलावा काटकर डस्टबिन में फेंका गया है. खबरों की मानें तो ततारपुर में स्थित इस सेंट एंथोनी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हुए प्रकरण के बारे में जब छात्रों के अभिभावकों को पता चला तो उन्होंने हगामा मचाना शुरू कर दिया.

खबरों की मानें तो अभिभावकों ने अरोपी दो शिक्षिकाओं के खिलाफ तहरीर भी दी. बताया जा रहा है कि एसडीएम सदर सुनीता सिंह और सीओ अशोक सिसोदिया ने स्कूल की प्रिसिंपल से बातचीत की. कहा जा रहा है कि छात्रों ने बताया है कि उनसे कहा गया था कि वे अपने माथे से टीका मिटा दें और कलावा-राखी निकाल कर कुड़ेदान में डाल दें. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मसले पर स्कूल मैनेजर विजय राव का बयान सामने आया है. उनका है कि स्कूल में सभी धर्म के छात्रों का सम्मान किया जाता है. उन्होंने कहा कि ये शिक्षिकाओं का व्यक्तिगत मामला हो सकता है. इस घटना का स्कूल से कोई लेना देना नहीं है.

calender
14 September 2023, 07:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो