IIT-BHU छात्रा से रेप के तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

IIT BHU में 1 नवंबर को छात्रा से साथ हुई बदसलूकी और छेड़खानी केस में रविवार यानी 31 दिसंबर को बनारस पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. इस केस में तीन आरोपी कुणाल पांडे, अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल को वाराणसी पुलिस के अंतर्गत 6 टीमों की सहायता से गिरफ्तार कर लिया गया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

IIT BHU में 1 नवंबर को छात्रा से साथ हुई बदसलूकी और छेड़खानी केस में रविवार यानी 31 दिसंबर को बनारस पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. इस केस में तीन आरोपी कुणाल पांडे, अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल को वाराणसी पुलिस के अंतर्गत 6 टीमों की सहायता से गिरफ्तार कर लिया गया. इन तीनों आरोपियों ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया गया जहां इन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

वाराणसी भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने बताया कि निश्चित रूप से नाम आया है, तो जांच पड़ताल करके पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा पल्ला झाड़ने के सवाल पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) जिलाध्यक्ष ने कहा कि पल्ला झाड़ने की बात नही है.

वहीं इस केस को लेकर मीडिया ने BHU महिला छात्रावास के बाहर मौजूद छात्राओं से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद निश्चित तौर पर पहले से परिसर में अधिक सुरक्षा व्यवस्था देखी जा रही है. वहीं जगह-जगह CCTV कैमरे के साथ-साथ महिला छात्रावास के बाहर देर रात तक परिसर के बस का आवागमन देखा जाता है. गार्ड की तैनाती के साथ-साथ आने जाने वाले हर बाहरी वाहन पर भी नजर रखी जाती है.

calender
31 December 2023, 08:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो