Farrukhabad News: आंखों के सामने पुत्र-पौत्र और भतीजे को डूबता देख, किसान ने गंगा में लगाई छलांग

Farrukhabad News:फर्रूखाबाद में एक युवक ने दो लोगों को गंगा में डूबते देख छलांग लगा दी। पुलिस को 2 घंटे बाद किसान का गंगा से शव मिला। बाकी लोगों की खोजबीन की जा रही है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश से फर्रूखाबाद जिले के कमालगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश से फर्रूखाबाद जिले के कमालगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर बेटे और चचेरे भाई को गंगा में डूबता हुआ देख पिता ने गंगा में छलांग लगा दी। पुलिस को किसान का शव करीब 2 घंटे बाद गंगा से मिला।बाकी के दो लोगों की तलाश की जा रही है।पुलिस ने बताया है कि अंधेरा होने के कारण तलाश बंद कर दी गई थी।

जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कस्बा के निकटवर्ती गांव मकूनगला निवासी राम सिहं शुक्रवार की दोपहर अपने बेटे शिवकुमार 36 वर्ष, पौत्र रोहित 10 वर्ष, भतीजा संदीप 32 वर्ष व संदीप के पुत्र सिद्धू के साथ गंगा के दूसरी ओर कटरी में स्थित खेत पर गए थे।

सभी लोग बरसात में भीगे हुए गेहूं के बोझ को एकत्रित कर सभी डोंगा से गंगा पार कर लौट रहे थे। शाम करीब पांच बजे कल्लू नगला गांव के सामने डोंगा से उतरने के बाद संदीप ने अपने बेटे को गंगा स्नान कराया उसके साथ संदीप से रोहित भी जिद करने लगा।

लगाई गंगा में छलांग

फिर उसने उसको भी स्नान कराया उसके कुछ देर बाद किसान वहां से चला गया। इसी बीच भाई और बेटे गंगा के तेज बहाव में डूबने लगे साथ ही शिवकुमार को पुकारने लगे यह दोनों बच्चों को पानी में डूबता देख शिवकुमार ने गंगा में छलांग लगा दी।इसी बीच तीनो लोग गहरे पानी में लापता हो गए। वहां मौजूद रामसिंह ने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

करीब 2 घंटे बाद मिला शिवकुमार का शव

मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन करनी शुरू कर दी। जब यह बात घर वालों को पता चली तो कोहराम मच गया। पुलिस ने लोगों को गंगा से बाहर निकालने की खोजबीन करनी शुरू की। करीब 2 घंटे बाग घटनास्थल से करीब 400 मीटर दूर स्थित जंजाली नगला गांव के पास से शिवकुमार को वहां से बरामद किया गया। पुलिस ने बताया है कि रात होने के कारण खोजबीन बंदकर दी गई थी।

calender
06 May 2023, 11:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो