Noida News: नोएडा में मानवता की सारी हदें हुई पार, तीन हजार न चुकाने पर निर्वस्त्र कर मंडी में घुमाए दो युवक

Noida News: यूपी के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर 3,000 हजार रुपये न चुकाने पर दो युवकों को निर्वस्त्र कर मंडी में काफी देर तक घुमाया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यूपी के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Noida News: यह घटना नोएडा फेज दो कोतवाली क्षेत्र स्थित फल और सब्जी मंडी में तीन हजार रुपये की उधारी न चुकाने पर सारेआम निर्वस्त्र कर दो युवकों को मंडी के आस-पास घूमाया साथ ही आढ़ती ने छोटे व्यापारी को लाठी से पिटवाया. युवकों के घर वालों का आरोप है कि पुलिस के पास शिकायत करने के बाद भी इस मामले में कोई जांच नहीं की जा रही है. पुलिस ने इस मामले को 30 घंटे से अधिक समय तक दबाए रखा. 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसे देख सभी लोग हैरान है. दो युवको को निर्वस्त्र कर आरोपी उन्हें सब्जी मंडी में घूमा रहे हैं. हैरानी की बात यह है कि इस विडियो को सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर सैकड़ों लोगों ने साझा किया है. 

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की

 लोगों ने पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. कुछ लोगों ने दो सब्जी बेचने वाले युवकों को दुकान में बंद कर निर्वस्त्र कर पीटने और जान से मारने की धमकी दी. दोनों का गुनाह सिर्फ इतना था कि वह दोनों वायदे के मुताबिक उधारी के पूरे पैसे नहीं चुका पाएं. पुलिस ने जांच के दौरान 2 लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया है

एक महीने पहले लिए थे पैसे

पुलिस को दी शिकायत में मैनपुरी निवासी अमित ने बताया है कि वह फेज दो के सेक्टर-88 स्थित मंडी में ठेले पर लहसुन बेचने वाले हैं. उन दोनों ने एक महीने पहले किसी सुंदर नाम के शख्स से 5,600 रुपये लिए थे. जिसके बाद मंगलवार को आढ़ती सुंदर से मिला और उसने 2500 रुपये दिए. बाकी बचे पैसों को बाद में देने की बात कही. इस बात पर सुदंर ने अपने किसी जानने वालों को बुला लिया और दोनों युवकों को दुकान के अंदर के ले जाकर निर्वस्त्र किया फिर मंदी में काफी देर तक घूमाया.

calender
20 September 2023, 07:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो