10वीं के स्टूडेंट से टीचर करती थी रोमांटिक चैट, लड़के के पिता ने दर्ज कराई FIR,चली गई नौकरी

Kanpur: कानपुर में एक महिला टीचर को 10वीं के स्टूडेंट से रोमांटिक चैट करना महंगा पड़ गया. लड़के के पिता ने टीचर के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है. इसके बाद स्कूल ने महिला टीचर को नौकरी से निकाल दिया है. गंगा घाट में रहने वाले कपड़ा व्यापारी ने कोर्ट में लिखित आवेदन देकर अपनी परेशानी बताई है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कानपुर में एक महिला टीचर के द्वारा छात्र का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है.

 Kanpur: कानपुर में एक महिला टीचर के द्वारा छात्र का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. इस मामले में लड़के के पिता ने महिला टीचर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इसके बाद महिला टीचर को स्कूल ने नौकरी से निकाल दिया है. 10वीं में पढ़ने वाले छात्र के पिता ने अपनी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि मेरे बेटे को उसकी स्कूल की शिक्षिका प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रही है. साथ ही शिक्षिका मेरे बेटे का यौन शोषण कर रही है. इस शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं शिक्षिका को स्कूल ने नौकरी से निकाल दिया है.

बेटे को धर्म परिवर्तन के लिए उकसाया 

स्टूडेंट के पिता ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को धर्म परिवर्तन के लिए उकसाया जा रहा है. साथ ही शिक्षिका उनके बेटे पर चोटी कटवाने का दबाव बना रही है। शिक्षिका ने बेटे को अपने प्रेम जाल में फंसा रखा है। स्टूडेंट के पिता ने कोर्ट में अपने बेटे और महिला शिक्षिका के बीच हुई चैट के स्क्रीनशॉट भी सबूत के तौर पर दिए हैं. पिता ने कोर्ट में कहा है कि वह बीते दो महीने से इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है. मगर, पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है. कोर्ट ने इस मामले में कैंट थाना पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए मामले की जांच के आदेश दिए हैं. 

छात्र ने इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाई है : शिक्षिका 

जिस शिक्षिका पर आरोप लगे हैं उसका कहना है कि छात्र ने दूसरे नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बना रखी है. उससे मेरी चैट हुई थी. मगर, धर्म परिवर्तन के लिए उकसाने की बात बिल्कुल गलत है. साथ ही स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि मामला सामने आने के बाद हमने टीचर को स्कूल से निकाल दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छात्र और शिक्षिका करते थे रोमांटिक बातें 

छात्र और शिक्षिका के बीच हुई चैट सामने आई है. इसको देखने से साफ पता चल रहा है कि दोनों के बीच रोमांटिक बातचीत होती थी। छात्र का कहना है कि टीचर से मेरी एक बार बात हुई थी. इसके बाद मैंने एक पोस्ट शेयर की. मैडम ने उसे लाइक किया था. टीचर मुझे कई सारे मैसेज भेजा करती थीं.

calender
18 November 2023, 02:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो