तुम अच्छे खानदान से नहीं हो...BSP प्रत्याशी सैयद आबिद अली ने BJP सांसद पर किया विवादित बयान

BSP प्रत्याशी सैयद आबिद अली ने बीजेपी सांसद और प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के खिलाफ विवादित बयान दिया है. इस दौरान वह अपनी सारी मर्यादा भूल कर बीजेपी पर जमकर विवादित बयानबाजी किए.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले नेता एक दूसरे के खिलाफ जहर उगलते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच आंवला से बसपा प्रत्याशी सैयद आबिद अली का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें वह बीजेपी सांसद और प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के खिलाफ विवादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. इस दौरान वह अपनी सारी मर्यादा को भूलते हुए नजर आए.

दरअसल,  BSP प्रत्याशी सैयद आबिद अली ने अपने भाषण के दौरान बीजेपी सांसद और प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप को बोला कि तुम्हारी नसबंदी कर देंगे. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि तुम टायर पंचर वाले हो, न तुम्हारी इज्जत थी, न दूसरे की समझते हो. BSP प्रत्याशी ने बीजेपी प्रत्याशी को कहा कि तुम अच्छे खानदान से नहीं हो.

इतना ही नहीं सैय्यद आबिद अली ने अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि तुम्हारे टिकट नागपुर के आरएसएस दफ्तर से तय होते हैं. तुम्हें सिर्फ अपने खानदान के 5 सीटों से मतलब है. बाकी सीटों को तुम दाव पर लगाते हो.  

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो