देहरादून: शादीशुदा प्रेमिका ने दरवाजे से धक्के मारकर भगाया, तो 20 साल के प्रेमी ने फांसी लगाकर कर ली खुदखुशी

देहरादून में जब पड़ोस में ही रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने अपने ही प्रेमी को दरवाजे से धक्के मारकर भगा दिया, जिसके बाद युवक ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। युवती हिन्दू और युवक मुस्लिम बताया है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पड़ोसियों का कहना है की दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ममले की जांच कर रही है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • एक शादीशुदा महिला ने अपने ही प्रेमी को दरवाजे से धक्के मारकर भगा दिया, जिसके बाद युवक ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। युवती हिन्दू और युवक मुस्लिम बताया है।

देहरादून में पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर जाकर फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। बताया जा रहा है की यह मामला प्रेम प्रसंग का है। इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आगे की जांच में जुट गयी है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। 

युवक ने की प्रेमिका के घर खुदखुशी 

आपको बता दें, की यह घटना प्रेमनगर के थाना क्षेत्र के 7 विंग की बताई जा रही है। जहां पर 20 वर्षीय शाहनवाज नामक एक युवक अपनी ही पड़ोस में रहने वाली युवती से बात करता था। युवती शादीशुदा थी इसके बावजूद भी दोनों के बीच रोज़ाना बातचीत होती रहती थी। जानकारी के मुताबिक़ जब शाहनवाज महिला के घर पंहुचा तो उसने युवक को धक्का मारकर दरवाजे से भगा दिया और दरवाजा बंद कर लिया। जिसके बाद युवक को यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने फांसी लगा क्र आत्महत्या कर ली। 

बताया जा रहा है की यह मामला प्रेम प्रसंग का है। जिसके बाद यह मालूम हुआ की युवती हिंदू है। पुलिस इसके आगे की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है की आखिर दोनों के बीच में ऐसा क्या हुआ जिसके बाद युवक ने यह कदम उठा लिया। 

पुलिस ने की युवती से कड़ी पूछताछ 

घटना के बाद पुलिस ने महिला को अपनी हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है। पुलिस को घटनास्थल पर किसी भी प्रकार का सोसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया अभी युवती से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। इलाके के लोगों का कहना है की दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 


 

calender
18 April 2023, 10:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो