झूठा प्रचार करने वाले मीडिया हाउस के खिलाफ न्यायालय जाएंगे: राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने अपील की है कि दिल्ली उत्पाद शुल्क मामले में झूठा प्रचार करने और गलत तरीके से अपना नाम आगे बढ़ाने के लिए चयनित मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करने के लिए उपयुक्त न्यायालयों में जाएंगे।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढ़ा ने कहा है कि दिल्ली उत्पाद शुल्क मामले में झूठा प्रचार करने और गलत तरीके से अपना नाम आगे बढ़ाने के लिए चयनित मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करने के लिए उपयुक्त न्यायालयों में जाएंगे।

AAP के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढ़ा ने ट्वीट कर कहा कि 'मुझे यह जानकर खुशी हो रही है कि कई मीडिया समूहों ने अपने पेशे के मूल सिद्धांतों को बरकरार रखा और ईडी चार्जशीट में मेरे नाम के बारे में झूठ को प्रकाशित करने से परहेज किया। जिन लोगों ने कल इसकी सूचना दी थी उनमें से कई ने अब इसे वापस ले लिया है।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'जिन लोगों ने ऐसा नहीं किया है, उनके खिलाफ मैं पंजाब राज्य सहित उपयुक्त न्यायालयों के समक्ष मानहानि का मामला दायर कर रहा हूं। मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है और इसे बिना किसी भेदभाव के खड़ा रहना चाहिए।'

calender
04 May 2023, 10:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो