Pakistan News: ग्वादर हमले में 4 चीनी नागरिकों सहित 13 लोगों की मौत, अलर्ट जारी

Pakistan News: पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान प्रांत के ग्वादर में रविवार को चीनी इंजीनियरों के एक काफिले पर हथियारबंद विद्रोहियों ने हमला कर दिया, बलूचिस्तान लिब्रेशन आर्मी BLA ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Pakistan News: पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान प्रांत के ग्वादर में रविवार को चीनी इंजीनियरों के एक काफिले पर हथियारबंद विद्रोहियों ने हमला कर दिया, बलूचिस्तान लिब्रेशन आर्मी (BLA) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है.

इस हमले की पुष्टि पाकिस्तान की ओस की गई है. इसकी जिम्मेदारी बलून लिब्रेशन आर्मी ने ली है. दावा किया है कि 4 चीनी नागरिकों और 9 पाकिस्तानी सैनिकों की मौत हुई है.  

जानकारी के अनुसार ग्वादर में चीनी इंजीनियरों को लेकर जा रहे 7 वाहनों के काफिले पर फकीर ब्रिज पर हमला हुआ, जिसके बाद दोनों ओर से लगातार बिस्फोट और गोलीबारी हुई इस हमले के बाद ग्वादर को पूरी तरह से अलर्ट किया गया और किसी भी वाहन को शहर से निकलने और अंदर जाने पर रोक लगा दी गई हैं.

जिसमें 4 चीनी नागरिक और पाकिस्तानी सेना के 9 जवानों सहित कुल 13 लोगों की मौत हुई है. इस बीच कराची में स्थित चीनी वाणिज्य दूतावास ने इस बीच कराची में स्थित चीनी वाणिज्य दूतावास ने इस हमले के मद्देनजर और चीनी नागरिकों के लिए सुरक्षा चेतावनी जारी की.
 

calender
13 August 2023, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो