Thailand: प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार पेटोंगटारन ने चुनाव से पहले बच्चे को दिया जन्म, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

फीयू थाई पार्टी की राजनेता और प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार पेटोंगटारन शिनावात्रा पूर्व नेता और अरबपति थाकसिन शिनावात्रा की बेटी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की तस्वीर शेयर की।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • थाईलैंड में 14 मई को आम चुनाव होने है। चुनाव से पहले पीएम उम्मीदवार पेटोंगटारन ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

थाईलैंड के आम चुनाव होने में करीब दो हफ्ते का समय बचा हुआ है। ऐसे में राजनीति बढ़ता जा रहा है। इस बीच देश की खूबसूरत राजनेता और प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार पेटोंगटारन शिनावात्रा का नाम काफी चर्चाओं में है। थाइलैंड के पॉलिटिक्स एक्सपर्ट का मानना है कि पेटोंगटारन शिनावात्रा काफी मजबूत स्थिति में है। प्रधानमंत्री चुनाव से पहले 34 वर्षीय पेटोंगटारन ने एक बच्चे को जन्म दिया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

देश की विपक्षी पार्टी फीयू थाई की नेता और प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार में से एक पेटोंगटारन शिनावात्रा ने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर कर मां बनने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जल्द मैं आप सभी के बीच लौटूंगी। शिनावात्रा ने अपने आधिकारिक फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चे की तस्वीर शेयर की। बता दें कि शिनावात्रा प्रधानमंत्री के लिए मतदाताओं की पहली पसंद बनी हुई है। 

सोशल मीडिया पोस्ट में लिखी है, ये बात

सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा है कि मेरा नाम प्रुथसीन सूकसवास है, उपनाम थासीन है। आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद, कुछ दिन मेरी मां के ठीक होने का इंतजार करें, फिर मैं प्रेस से मिलूंगा। दरअसल, देश में 14 मई को आम चुनाव होने वाले है। वहीं चुनाव प्रचार का अंतिम चरण चल रहा है। माना जा रहा है कि ऐसी स्थिति में शिनावात्रा जल्द से जल्द अस्पताल से छुट्टी ले सकती है। बता दें कि पेटोंगटारन शिनावात्रा पूर्व नेता और अरबपति थाकसिन शिनावात्रा की बेटी हैं। 

गर्भवत्ती होने के बाद भी चुनाव प्रचार करती नजर आई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फीयू थाई की प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार पेटोंगटारन शिनावात्रा ने गर्भावस्था के अंतिम दिनों में भी थाइलैंड में चुनाव प्रचार किया। वहीं पार्टी के कार्यवाहक प्रवक्ता रिंथिपोंड वरिनवत्चाररोज ने कहा है कि उन्हें भरोसा है कि पीएम उम्मीदवार शिवानात्रा 12 मई को बैंकॉक होने वाली फीयू थाई पार्टी की रैली में जरूर आएगी। बता दें कि शिनावात्रा दूसरी बार मां बनी है। उनकी पहली संतान एक बच्ची है।

calender
01 May 2023, 08:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो