President Joe Biden: क्या जो बाइडेन पर लगेगा महाभियोग? राष्ट्रपति का बेटा बोला- सार्वजनिक रूप से दूंगा गवाही

President Joe Biden: बाइडेन के खिलाफ महाभियोग के लिए मतदान की नौबत ऐसे समय में आ रही है, जब हाउस स्पीकर माइक जानसन पर जो बाइडेन परिवार के सदस्यों के साथ व्यापारिक सौदे को लेकर दबाव बनाने का काम किया जा रहा है.

Sachin
Sachin

President Joe Biden: राष्ट्रपति जो बाइडेन के खिलाफ कांग्रेस में महाभियोग लगाने के लिए सदन मतदान की ओर तेजी से बढ़ रहा है, रिपब्लिक सांसद आरोपों को सिद्ध करने के लिए एकजुट हो रहे हैं. हालांकि विपक्षी पार्टियों को इस बात की चिंता सता रही है कि अभी तक राष्ट्रपति के खिलाफ कोई ठोस सबूत पेश नहीं किया है.

रिपब्लिक सदस्यों ने स्पीकर पर बनाया दबाव  

बाइडेन के खिलाफ महाभियोग के लिए मतदान की नौबत ऐसे समय में आ रही है, जब हाउस स्पीकर माइक जानसन पर जो बाइडेन परिवार के सदस्यों के साथ व्यापारिक सौदे को लेकर दबाव बनाने का काम किया जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर बाइडेन के बेटे हंटर ने रिपब्लिक सदस्यों के सामने बंद कमरे में पेश होने से मना कर दिया है. रिपब्लिक सदस्य उनके परिवार पर व्यापारिक सौदों की जांच कर रहे हैं. इस मामले में हंटर को कांग्रेस में पेश होने के लिए कहा था. 

हंटर ने कहा- सार्वजनिक रूप से रखूंगा अपनी बात 

मामले की गंभीरता को देखते हुए हंटर बाइडेन ने कहा कि वह किसी बंद कमरे में अपनी बात नहीं रखेंगे, सार्वजनिक रूप से गवाही देंगे. व्हाइट हाउस ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति को पता था कि बुधवार को हंटर ने क्या कहने की योजना बनाई थी. युवा बाइडेन ने अपने व्यापारिक सौदों की जानकारी के लिए रिपब्लिक सांसदों की अवहेलना की थी. वहीं,  व्हाइट हाउस की सचिव जीन पियरे ने कहा कि राष्ट्रपति बाइडेन और उनकी पत्नी ने अपने बेटे पर गर्व है. 

calender
14 December 2023, 06:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो