Beauty Tips: वर्किंग वूमन बैग में जरूर कैरी करें ये मेकअप प्रोडक्ट्स, मिलेगा इंस्टेंट ग्लो

अगप आप वर्किंग वुमन हैं, तो आपके पर्स में कुछ ऐसे मेकअप प्रोडक्ट जरूर होने चाहिए जिनकी मदद से 5-10 मिनट में ऑफिस पहुंचकर भी तैयार हो सकती है।

Shruti Singh
Shruti Singh

आजकल की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में महिलाओं को अपने लिए टाइम ही नहीं मिल पाता है। वहीं कामकाजी महिलाओं के पास तो खुद को तैयार करने तक का वक्त नहीं बचता। वर्किंग महिलाएं खुद को अक्सर भागते-दौड़ते ही तैयार करती हैं। सुबह-सुबह घर से निकलते वक्त वो मेकअप तो छोड़िए ढंग से नाश्ता भी नहीं कर पाती हैं। ऐसे में अगप आप वर्किंग वुमन हैं, तो आपके पर्स में कुछ ऐसे मेकअप प्रोडक्ट जरूर होने चाहिए जिनकी मदद से 5-10 मिनट में ऑफिस पहुंचकर भी तैयार हो सकती है।

आइए जानते है ऐसे कौन-से मेकअप प्रोडक्ट्स है जिससे आप कुछ मिनटों में ही अपना मेकअप कर सकती है।

फाउंडेशन

मेकअप करने के लिए सबसे पहले चेहरे पर फाउंडेशन ही लगाते है। बता दें कि फाउंडेशन का इस्तेमाल मेकअप को बेस देने के लिए किया जाता है। ऐसे में फेस पर इस्तेमाल करने के लिए इसे बैग में रखें।

कंसीलर

कंसीलर फेस के दाग-धब्बों को छिपाने का काम करता है। ऐसे में आप इसे डार्क स्पॉट्स पर लगा सकते है। इससे चेहरा ग्लोइंग नजर आता है। इसलिए अपने पर्स में हमेशा कंसीलर जरूर रखें।

आईलाइनर

आंखों को बोल्ड लुक देने के लिए आईलाइनर बेस्ट ऑपशन है। आजकल मार्किट में विंग्ड आईलाइनर भी आ गए है जो कि बेहद शानदार लगते है। इस आईलाइनर की खास बात यह है कि आप मिनटों में इसे आसानी से लगा सकती हैं। आईलाइनर से आंखों के साथ साथ पूरे फेस का लुक ही बदल जाता है।

काजल

आईलाइनर लगाने के बाद काजल आंखों पर जरूर लगाएं। इससे आंखे बड़ी-बड़ी दिखती है और काजल से आपके चेहरे की सुंदरता में भी चार चांद लग जाता है।

फेस पाउडर

फेस पाउडर की मदद से आप अपने फेस को फाइनल टच दे सकते है। इसलिए अपनी स्किन टोन के हिसाब से फेस पाउडर अपने बैग में जरूर रखें।

लिप्सटिक

लिप्सटिक के बिना मेकअप को अधूरा माना जाता है। ऐसे में आप अपने आउटफिट के हिसाब से अपने बैग में लिप्सटिक जरूर रखें। इसके इस्तेमाल से आपको बेहद ग्लैमरस लुक मिलेगा।

छोटा शीशा

मेकअप सही तरीके से करने और लुक को बेहतरीन बनाने के लिए बैग में एक छोटा मिरर जरूर रखें। इससे आप आसानी से मेकअप कर सकती है।

calender
02 March 2023, 12:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो