West Bengal: पश्चिम बंगाल के नादिया में टीएमसी नेता की हत्या, बेखौफ बदमाशों ने भरे बाजार में मारी गोली

नादिया जिले में बोखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े भरे बाजार में तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • पाश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता की हत्या।
  • बेखौफ बदमाशों ने भरे बाजार में मारी गोली।
  • हत्या के पीछे राजनीति साजिश की आशंका जताई जा रही है।

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के नेता की दिनदहाड़े भरे बाजार में हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह मामला नदिया जिले के हंसखली थाना क्षेत्र के रामनगर बड़ा चौपरिया गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, टीएमसी नेता की पहचान आमोद अली बिस्वास के रूप में हुई है। आमोद अली बिस्वास रामनगर बड़ा चौपड़िया नंबर 1 के टीएमसी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष थे। बिस्वास बाकी दिनों की तरह बाजार गए थे। शुक्रवार को बदमाशों ने उन्हें दुकान के बाहर बुलाया और इस दौरान ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। 

टीएमसी नेता को दुकान के बाहर मारी गोली

मौके बाद मौजूद लोगों के मुताबिक, शुक्रवार को टीएमसी नेता आमोद अली बिस्वास बाजार में एक चाय की दुकान पर बैठे थे। तभी बाइक सवार कुछ बदमाश दुकान के सामने आए और उन्हें बाहर बुलाया। सभी ने कपड़े से अपने चेहरे ढके हुए थे। तभी अचानक ने बदमाशों ने आमोद अली पर गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने से टीएमसी नेता नीचे गिर पड़े। 

उसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस हत्या के पीछे राजीनिक साजिश की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या के पीछे क्या कारण है?

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले हिंसा की घटनाओं में वृद्धि देखी जा रही है। इससे पहले शीतलकुची में टीएमसी की पंचायत सदस्य सहित परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी। वहीं शुक्रवार को नदिया में तृणमूल नेता की दिनदहाड़े भरे बाजार में गोली मारकर हत्या की घटना से राज्य की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे है।

calender
07 April 2023, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो