Thieves In Peru: दुकान से चुराए सिर्फ दाहिने पैर के लिए 200 जूते, वजह जानकार रह जाएंगे दंग....

Thieves In Peru: बेहद ही असामान्य चोरी का मामला सामने आया है, जहां पर चोरों ने सिर्फ़ दाहिने पैर के जूते ही चोरी किए हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • दुकान में डिस्प्ले पर लगे थे दाहिने पैर के जूते.

Peru: आपने चोरी की तो बहुत सी घटनाएं सुनी होंगी लेकिन चोरी के दौरान चोरों की बेवकूफी घटनाएं बहुत कम सुनी होंगी. ऐसा ही एक 'अजब गज़ब' मामला  मध्य पेरू से सामने आया है. जहां पर चोरों ने जूतों की एक दूकान में चोरी की, लेकिन उन्होंने सिर्फ़ दाहिने पैर के ही लगभग 200 जूते चुरा लिए. 

क्या है मामला?

मध्य पेरू के हुआंकायो शहर से एक मामला सामने आया है जहाँ पर तीन चोरों ने एक जूते की दुकान से करीब 200 जूते चुरा लिए. ख़ास बात यह है कि चोरों ने जो जूते चुराए हैं वे सभी जूते दाहिने पैर के थे. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि चोर तिपहिया साइकिल से आए थे. चोरी करने के बाद चोर तिपहिया साइकिल से ही जूते लेकर भागे हैं.

13,000 डॉलर के थे स्नीकर्स 

पुलिस के मुताबिक, चोरों ने आधी रात को चोरी की, और 200 स्नीकर्स चुराए हैं उनकी कीमत लगभग 13,000 डॉलर थी. पुलिस ने कहा कि चोर शायद जल्दी में रहे होंगे. उन्हें अपनी गलती के बारे में चोरी करने के बाद पता चला होगा.

दूकानदार ने क्या कहा?

जिस दुकान में चोरी हुई उस दूकान के मालिक का कहना है कि चोरों ने डिस्प्ले पर लगे सभी जूते चुरा लिए हैं. हमने सिर्फ दाहिने पैर के जूते डिस्प्ले पर लगाए थे. ऐसे में वो जूते चोरों के किसी काम के नहीं होंगे. ना वो उनको बेच पाएंगे और ना ही पहन पाएंगे. 

मामले की चल रही जांच

पुलिस ने मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा कि यह चोरी नार्मल चोरी नहीं थी, क्योंकि इसमें सिर्फ़ एक ही पैर के सारे जूते चोरी हुए हैं. सीसीटीवी और चोरों की उंगलियों के निशानों से पता लगाने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही चोरों को ढूंढ लिया जायेगा.

calender
12 July 2023, 05:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो