CWG 2022: करो या मरो के मुकाबले में सेमीफाइनल के लिए बारबाडोस से भिडेगा भारत

बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों के छठे दिन आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम करो या मरो के मुकाबलें में बारबाडोस से भिडेगी। अगर भारत इस मैच को जीत जाता है तो वह सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगा।

Vishal Rana
Vishal Rana

बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों के छठे दिन आज भारतीय महिला क्रिकेट टीम करो या मरो के मुकाबलें में बारबाडोस से भिडेगी। अगर भारत इस मैच को जीत जाता है तो वह सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगा। भारत पिछले मैच में पाकिस्तान पर 8 विकेट से जीत दर्ज करके आत्मविश्वास से भरा है। यह मैच भारतीय समयानुसार रात 10.30 बजे से खेला जाएगा। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था।

इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को महज 99 रनों पर समेट दिया था। इस मैच भारत की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही शानदार रही। गेंदबाजी में स्नेह राणा और राधा यादव ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और 2-2 विकेट अपने नाम किए।

वहीं दूसरी तरफ बल्लेबाजी में सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने शानदार बल्लेबाजी की। मंधाना ने इस मैच में 42 गेंदो पर नाबाद 63 रनों की पारी खेली थी। जिसकी बदौलत भारत ने इस मैच को 11.2 ओवर में ही अपने नाम कर लिया था।

भारतीय टीम इस प्रकार है....

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शैफाली वर्मा, एस मेघना, तानिया भाटिया, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, राजेश्वरी गायकवाड़, पूजा वस्त्राकर, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर, जेमिमा रोड्रिग्स, राधा यादव , हरलीन देओल, स्नेह राणा।

calender
03 August 2022, 02:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो