T20 World Cup में भारत-पाक के मैच से पहले फैंस को ICC ने दिया बड़ा तोहफा

इस साल के आखिरी में होने वाले टी20 विश्व कप का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लेकिन उससे पहले 27 अगस्त से एशिया कप 2022 का आगाज दुबई में हो रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

इस साल के आखिरी में होने वाले टी20 विश्व कप का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लेकिन उससे पहले 27 अगस्त से एशिया कप 2022 का आगाज दुबई में हो रहा है। जिसके लिए दर्शक और टीमें दुबई पहुंच रही है। 28 अगस्त को एशिया कप में एक महामुकाबला होगा। जी हां हम बात कर रहें हैं भारत औ पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की। इस मैच का क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है।

वहीं एशिया कप के बाद सीधा टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान की जंग देखने को मिलेगी। इसके लिए दर्शकों को आईसीसी ने एक बड़ा तोहफा दिया है। 23 अक्टूबर को टी20 विश्व कप में भारत और पाक का मुकाबला होगा। उसके लिए आईसीसी ने स्टैंडिंग टिकट जारी कर दिए हैं। फरवरी 2022 में जब इस मैच के टिकटों की बिकरी हुई तब महज पांच मिनट के अंदर ही सारे टिकट बिक गए थे।

इसके अलावा 4000 से अधिक अनारक्षित टिकट 30 आस्ट्रेलियाई डॉलर में ‘पहले आओ , पहले पाओ’ के आधार पर बेचे जाएगी। इसको लेकर आईसीसी ने कहा कि, ‘इन टिकटों से यह सुनिश्चित होगा कि अधिक से अधिक प्रशंसक इस मैच को देख सके। आईसीसी हास्पिटेलिटी और आईसीसी टैवल एंड टूर्स कार्यक्रम के जरिए सीमित संख्या में पैकेज भी उपलब्ध हैं।’

पहले मैच से पूर्व आयोजक 16 अक्टूबर को पुन: बिक्री का प्लेटफॉर्म भी शुरू करेंगे। आगे आईसीसी ने कहा कि, जो दर्शक पहले टिकट बुक करने से चूक गए हैं, वे अब भी टिकट खरीद सकते हैं। बच्चों के लिए आपको टिकट पांच डॉलर में मिलेगा जबकि बड़ों को इस मैच की टिकट 20 डॉलर में मिलेगी। पिछले साल भी भारत और पाक के मैच से पहले टिकटों के लिए मारा मारी थी।

calender
25 August 2022, 03:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो