IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में वापसी को बेताब कैमरून ग्रीन, मैच से पहले दी प्रतिक्रिया

सीरीज का अगला मैच एक मार्च से इंदौर में खेला जाएगा। जहां जोश हेजलवुड और डेविड वॉर्नर जैसे खिलाड़ियों के सीरीज से बाहर होने पर ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें थोड़ी बड़ी है वहीं खतरनाक ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन की वापसी से टीम को होंसला मिलेगा।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए यह सीरीज अभी तक बेहद खराब रही है और कंगारू टीम ने अपने शुरुआती दोनों मैच हारे है जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में 2-0 से पीछे है सीरीज के दोनों ही मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम 3-3 दिन के अंदर हार गई थी। अब सीरीज का अगला मैच एक मार्च से इंदौर में खेला जाएगा। जहां जोश हेजलवुड और डेविड वॉर्नर जैसे खिलाड़ियों के सीरीज से बाहर होने पर ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें थोड़ी बड़ी है वहीं खतरनाक ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन की वापसी से टीम को होंसला मिलेगा।

इंदौर टेस्ट में अपनी वापसी को लेकर कैमरून ग्रीन ने कहा कि, "उनकी टीम का माहौल अभी भी काफी अच्छा है हम सब जानते है ऑस्ट्रेलिया कितनी अच्छी टीम है अगर एक या दो मैच हार भी जाते है तो उससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। पूरे साल हमारी इसी टीम ने काफी शानदार क्रिकेट खेला है और अब भी हमारे ये ही खिलाड़ी खेल रहे है।"

कैमरून का मानना है कि अब ऑस्ट्रेलिया नागपुर और दिल्ली टेस्ट में मिली हार को भुलाकर इंदौर टेस्ट में शानादर वापसी करेगी। बता दें, उंगली की चोट के चलते कैमरून ग्रीन सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों से बाहर थे लेकिन अब इंदौर टेस्ट मैच में वे पूरी तरह फिट होकर वापसी करने वाले है। पैट कमिंस और हेजलवुड की गैरमौजूदगी के बाद कैमरुन की वापसी से ऑस्ट्रेलिया टीम ने काफी हद तक राहत की सांस ली है।

पैट कमिंस तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे जो कंगारू टीम के लिए एक बड़ा झटका है। जिसके बाद तीसरे टेस्ट मैच में टीम की कमान उपकप्तान स्टीव स्मिथ के हाथों में होगी। तीसरे मैच के लिए तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी फिट हो चुके है उनकी वापसी से ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी लाइन-अप और ज्यादा मजबूत होगा। साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान स्टार्क और ग्रीन चोट के चलते बाहर हो गए थे जिसके बाद अब इंदौर टेस्ट में उनकी वापसी होने वाली है।

बता दें, ऑस्ट्रेलिया की टीम आज तक भारत को बॉर्डर गावस्कर सीरीज में नहीं हरा पाई है जिसके बाद इस बार भी उसका सपना टूट गया है क्योंकि सीरीज के पहले दो मैच जीतकर भारतीय टीम 2-0 से आगे है यहां से अगर ऑस्ट्रेलिया बाकी बचे दोनों मैच भी जीत जाती है तो भी वह सीरीज को ड्रॉ ही करा पाएगी। जो काफी मुश्किल होने वाला है।

calender
24 February 2023, 08:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो